अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख की धोखाधड़ी केस दर्ज

Indore court issues summons against Ameesha Patel in Rs 10 lakh cheque bounce case
अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख की धोखाधड़ी केस दर्ज
अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख की धोखाधड़ी केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया है। यह केस इंदौर की एक अदालत में हुआ है। अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने इंदौर की एक युवती से फिल्म प्रोडेक्शन के नाम पर 10 लाख रुपए लिए थे। इसके बाद राशि लौटाने के लिए जो चेक उन्होंने दिया, वह बाउंस हो गया। साक्ष्यों के आधार पर कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ नोटिस जारी कर 27 जनवरी को अदालत में पेश होने के आदेश दिए हैं।

याचिकाकर्ता के एडवोकेट नीतेश परमार ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 6 महीने पहले इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से फिल्म निर्माण के नाम पर 10 रुपए की नकद राशि ली थी। इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 की तारीख का चेक  दिया था। तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक इंदौर स्थित बैंक में पेश किया तो वह बाउंस हो गया। इसके बाद निशा ने कई बार चक्कर काटे, लेकिन अमीषा पटेल ने पैसे नहीं दिए। अब उनके खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है।

 

 

 

एडवोकेट ने बताया कि हमने अमीषा पटेल को नोटिस भेजा, जो उन्होंने स्वीकार नहीं किया। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट ने परिवाद पर सुवनाई के बाद 27 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं। अगर अमीषा उस दिन भी उपस्थित नहीं होती हैं, तो उसके नाम पर एक वारंट जारी किया जाएगा।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा हो। उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में भी तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस का मामला विचाराधीन है। इसमें उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी हो चुका है।

Created On :   29 Nov 2019 1:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story