इंदौर रेप केस: आरोपी के खिलाफ फूटा जनता का गुस्सा, कोर्ट के बाहर कर दी धुनाई

इंदौर रेप केस: आरोपी के खिलाफ फूटा जनता का गुस्सा, कोर्ट के बाहर कर दी धुनाई

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में 4 महीने की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी नवीन पर शनिवार को लोगों का जमकर गुस्सा फूटा। पुलिस आरोपी को जैसे ही कोर्ट में लेकर पहुंची तो वहां मौजूद भीड़ ने उसकी धुनाई कर दी। आम जनता के साथ-साथ वकीलों में भी दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है।

 

 


वकील नहीं लड़ेंगे केस
न्यूज एजेंसी के मुताबिक बार एसोसिएशन ने पीड़िता के परिवार के प्रति सहानुभूति और एकजुटता व्यक्त करने के लिए इंदौर बार एसोसिएशन ने रेप के किसी भी आरोपी का मुकदमा नहीं लड़ने का फैसला किया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश पांडे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पीड़ितों के परिवार को एक महीने में फांसी देने के लिए मुफ्त कानूनी सेवा की पेशकश की जाएगी।

सीएम शिवराज ने जताई चिंता
इससे पहले, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर चिंता व्यक्त की थी। सीएम ने ट्विटर पर लिखा, "आज मन बहुत व्यथित है, इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की ज़रूरत है। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सज़ा मिले।"

 

 


रिश्तेदार ने ही की दरिंदगी
बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में एक इमारत के बेसमेंट से 4 महीने की बच्ची का शव बरामद किया गया था। पुलिस के मुताबिक नवजात के साथ मौत से पहले 15 मिनट तक दरिंदगी की गई थी और बिल्डिंग से फेंक कर हत्या कर दी गई। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय युवक नवीन के रूप की गई, जिसे शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया। बता दें युवक रिश्ते में बच्ची का मौसा लगता है।

Created On :   21 April 2018 6:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story