शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने स्वास्थ्य के आधार पर CBI कोर्ट से मांगी जमानत

Indrani Mukerjea filed bail application in a court on health grounds
शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने स्वास्थ्य के आधार पर CBI कोर्ट से मांगी जमानत
शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने स्वास्थ्य के आधार पर CBI कोर्ट से मांगी जमानत
हाईलाइट
  • इंद्राणी सीबीआई कोर्ट के कठघरे में खड़ी हुई और हाथ से लिखा जमानत आवेदन न्यायाधीश जेसी जगदाले को सौंपा।
  • इस बार उन्होंने मेडिकल आधार पर जमानत देने की गुहार लगाई है।
  • शीना बोरा हत्याकांड मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने फिर सीबीआई कोर्ट में जमानत अर्जी दायर की है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चर्चित शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने फिर सीबीआई कोर्ट में जमानत अर्जी दायर की है। इस बार उन्होंने मेडिकल आधार पर जमानत देने की गुहार लगाई है। हाथ से लिखे जमानत आवेदन में इंद्राणी ने आग्रह किया है कि उनके इस जमानत आवेदन को स्वीकार किया जाए और खुद जमानत अर्जी की पैरवी करने की इजाजत दी जाए।

बुधवार को इंद्राणी सीबीआई कोर्ट के कठघरे में खड़ी हुई और हाथ से लिखा जमानत आवेदन न्यायाधीश जेसी जगदाले को सौंपा। उन्होंने कहा कि मुझे खुद अपने जमानत आवेदन पर बहस करने की इजाजत दी जाए ताकि मैं कोर्ट को अपनी पीड़ा से अवगत करा सकूं। इंद्राणी ने दावा किया कि वह गंभीर सिरदर्द और लगातार ब्लैक-आउट का सामना कर रही है। गौरतलब है की इंद्रानी, ​​जो यहां बाकुल्ला जेल में है, को सिरदर्द और डबल विजन की शिकायत के बाद पिछले हफ्ते दो बार अस्पताल ले जाया गया था।। पिछले महीने अदालत ने इंद्राणी का चिकित्सा आधार पर दायर जमानत आवेदन को खारिज कर दिया था। अदालत ने कहा था कि स्वास्थ्य को लेकर उनके दावे बढ़ा चढ़ाकर बताए गए हैं।

मालूम हो कि 24 साल की शीना बोरा की हत्या 24 अप्रैल 2012 को हुई थी। शीना का कंकाल 25 अप्रैल 2015 को रायगढ़ के पेन खोपली से बरामद किया गया था। इस हत्या का आरोप इंद्राणी मुखर्जी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना पर लगा था। इस घटना के खुलासे के बाद ड्राइवर श्याम राय को पुलिस ने अरेस्ट किया था। पूछताछ के बाद उसने इस हत्या में इंद्राणी मुखर्जी और उनके पूर्व पति के शामिल होने की बात कही। इस बयान के बाद 29 सितंबर 2015 को यह मामला सीबीआई को दिया गया था। 2015 में पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था।

Created On :   3 Oct 2018 7:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story