IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, चोटिल स्टेनलेक IPL-11 से बाहर

Injury rules SRH pacer Billy Stanlake out of the rest of IPL 2018
IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, चोटिल स्टेनलेक IPL-11 से बाहर
IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, चोटिल स्टेनलेक IPL-11 से बाहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल-11 में अब तक शानदार खेल दिखा रही सनराइजर्स हैदराबाद टी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक चोटिल हो गए हैं और चोट के चलते वो अब मौजूदा सीजन में मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। स्टानलेक मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल नहीं थे। अब खबर आई है स्टानलेक चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। स्टानलेक को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के मैच दौरान उंगली में चोट लगी थी जिसके बाद उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई है और उन्हें इलाज के लिए वापस स्वदेश लौटना पड़ेगा। सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रैंचाइजी ने स्टानलेक के टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि की है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दो विकेट लिए थे टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। 

 

Image result for SRH VS KXIP

 

गुरुवार को पंजाब से हैदराबाद का मुकाबला 

अब तक आईपीएल-11 में सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 मुकाबले खेले हैं जिनमें से उसे 4 में जीत मिली है तो वहीं 2 में हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है, ऐसे में देखना ये है कि स्टेनलेक की कमी को हैदराबाद की टीम कैसे पूरा करती है।   

 

 

Image result for SRH VS KXIP

 

 

हैदराबाद ने मुंबई को 31 रन से हराया 

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को स्टानलेक की गैरमौजूदगी में कम स्कोर वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हराया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 119 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हए मुंबई इंडियंस की टीम को महज 87 रनों पर समेट दिया था। हैदराबाद की तरफ से सिद्धार्थ कौल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए थे। 

 

Created On :   25 April 2018 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story