हिमाचल प्रदेश में मासूम से रेप, रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार

innocent rape by his relative in haripur village Himachal Pradesh
हिमाचल प्रदेश में मासूम से रेप, रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार
हिमाचल प्रदेश में मासूम से रेप, रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार

डिजिटल डेस्क, हरिपुर। हिमाचल प्रदेश के हरिपुर गांव के पास एक मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां साढे तीन साल की एक बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार ने रेप किया है। घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। 

 

कांगड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल ने बताया कि बच्ची के परिजन घर से बाहर गए हुए थे। उसी दौरान आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है।  


 

शिमला में भी हुई थी ऐसी घटना

 

बताते चलें कि पिछले साल जुलाई में भी शिमला में हुए गुड़िया कांड ने पूरे देश को झकझोर दिया था। एक मासूम लड़की के साथ गैंगरेप के बाद बर्बर तरीके से उसकी हत्या करके जंगल में फेंक दिया गया था। इस घटना के बाद हिमाचल घाटी में मानो आग लग गई, लोग सड़कों पर आ गए। इस मामले की जांच सीबीआई को दी गई है। बताया जाता है कि आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू अपने दोस्त आशीष और सुभाष के साथ कहीं जा रहा था। उसने 10वीं में पढ़ने वाली गुड़िया को देखा और गाड़ी रोककर उसे घर तक लिफ्ट देने की बात कही, गुड़िया इलाके में नई आई थी और राजू को जानती थी। वह अक्सर स्कूली बच्चों को ले जाता था, जिससे शक नहीं हुआ। लिहाजा वह उसके साथ गाड़ी में बैठ गई।

 

पुलिस के मुताबिक, राजू और उसके दोस्त शराब के नशे में धुत थे, उन्होंने बीच जंगल में सामान उतारने का बहाना बनाते हुए गाड़ी रोक दी और मासूम के साथ गैंगरेप किया और बेरहमी से हत्या कर उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया। 

Created On :   27 Feb 2018 4:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story