Instagram ला रहा ये नया फीचर, स्टीकर्स में एड कर सकेंगे गाने

Instagram will soon release a new feature in stories features
Instagram ला रहा ये नया फीचर, स्टीकर्स में एड कर सकेंगे गाने
Instagram ला रहा ये नया फीचर, स्टीकर्स में एड कर सकेंगे गाने

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी Facebook के स्वामित्व वाला फोटो शेयरिंग सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम Instagram जल्द नया फीचर लाने वाला है। यह फीचर Instagram के स्टोरीज फीचर में एड किया जाएगा, ​फिलहाल इसका टेस्ट किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक Instagram का यह नया फीचर स्टीकर्स में आ रहा है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को स्टोरीज के बैकग्राउंड में लिरिक्स और म्यूजिक एड करने का विकल्प मिलेगा।

ट्विटर पर आया वीडियो
इस फीचर को लेकर सबसे पहले जानकारी रिवर्स इंजिनियर जेन मांचुन वांग ने ट्विटर के जरिए दी थी। वांग ने एक छोटा म्यूजिक विडियो भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंस्टाग्राम की स्टोरी चल रही है और बैकग्राउंड में लिरिक्स भी टेक्ट्स में चल रहा है। इस वीडियो में गाने का  लिरिक्स Never Gonna Give You Up है।

iOS और Android  
हालांकि Instagram पर जुड़ने वाले इस नए फीचर का टेस्ट किन-किन देशों में हो रहा है, इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है। इसके साथ ही इस बात की जानकारी भी नहीं है कि यह फीचर सभी यूजर्स के लिए कब जारी होगा। आपको बता दें कि 2018 में Instagram ने अपने ऐप में म्यूजिक का विकल्प दिया था जिसकी मदद से यूजर्स किसी सवाल का जवाब म्यूजिक के साथ दे सकता है। नया लिरिक्स स्टिकर iOS और Android दोनों डिवाइसेज के लिए आएगा।

Created On :   13 May 2019 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story