comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018: प्रीति जिंटा ने दी खिलाड़ियों को 'जीत की झप्पी'

BhaskarHindi.com | Last Modified - April 16th, 2018 14:34 IST

2.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, मोहाली। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स पर शानदार 4 रनों की जीत का जश्न किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने भी जमकर मनाया। प्रीति जिंटा हर मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं और हर पल खिलाड़ियों की तरह वो भी टीम को लेकर चिंतित दिखाई देती हैं। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए रोमांचक मुकाबले में प्रीति जिंटा कभी टेंशन में तो कभी खुशी से उछलती हुई कैमरे में कैद हुईं। 

प्रीति ने दी 'जीत की झप्पी' 

चेन्नई सुपर किंग्स पर 4 रन की रोमांचक जीत दर्ज करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन खुशी से उछल पड़ीं और टीम के खिलाड़ियों को गले लगाकर उन्हें जीत की बधाई दी।मैच के बाद प्रीति जिंटा और युवराज सिंह के बीच अच्छी बांडिंग भी देखने को मिली। आपको बता दें कि युवराज सिंह पहले भी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं और उनकी प्रीति से काफी अच्छी दोस्ती भी है। चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली जीत के बाद प्रीति ने युवराज को गले लगाकर उन्हें जीत की बधाई दी। 

प्रीति जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब की जीत में अहम योगदान देने वाले विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल को भी गले लगाकर बधाई। गेल ने पंजाब को तेज शुरुआत देते हुए 33 गेंदों पर 63 रनों की तूफानी पारी खेली थी जिसमें 7 चौके और 4 छक्के शामिल थे। गेल के 63 रनों की बदौलत ही पंजाब 198 रनों का स्कोर बनाने में सफल हो पाया था। 

प्रीति ने युवराज सिंह, क्रिस गेल के अलावा  केएल राहुल को जीत की झप्पी देकर जीत की खुशी बांटी। राहुल ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। राहुल ने 22 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 37 रन बनाए थे। राहुल ने इस आईपीएल सीजन में शानदार बल्लेबाजी की है और आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक भी लगा चुके हैं। 

प्रीति जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब के फ्लैग के साथ मोहाली स्टेडियम का एक चक्कर भी लगाया और किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस का सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर