IPL 2018 : पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाने पर दिल्ली डेयर डेविल्स को मिली चेतावनी

IPL 2018 : Delhi Daredevils cautioned for inviting cheer girls to dinner event
IPL 2018 : पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाने पर दिल्ली डेयर डेविल्स को मिली चेतावनी
IPL 2018 : पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाने पर दिल्ली डेयर डेविल्स को मिली चेतावनी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। खराब प्रदर्शन के चलते दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम एक नई मुश्किल में घिरती नजर आ रही है। दिल्ली डेयर डेविल्स टीम को BCCI की एंटी करप्शन यूनिट (ACU) ने चेतावनी दी है। ये चेतावनी टीम की ओर से एक पार्टी में टीम की चियरलीडर्स को बुलाने को लेकर जारी की गई है। एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों ने दिल्ली डेयर डेविल्स टीम की फ्रेंचाइजी को ये सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि क्रिकेटर्स को टीम और ऑफिशल्स के अलावा अन्य किसी भी बाहरी सूत्र से बचाया जा सके।    

 

Image result for DD CHEERLEADERS

 

चेन्नई से मैच के पहले हुई थी पार्टी 

 

दिल्ली डेयर डेविल्स टीम की चियरलीडर्स को जिस पार्टी में बुलाया गया था वो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले गुरुग्राम में आयोजित हुई थी। खबरों के मुताबिक एंटी करप्शन यूनिट ने BCCI के समक्ष आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन वो इसे आईपीएल की फीडबैक रिपोर्ट में दर्ज जरुर कराएगी। साथ ही ये भी पता चला है कि जिन चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाया गया था उनके साथ क्रिकेटर्स ने पार्टी नहीं की थी और चियरगर्ल्स सिर्फ खाना खाकर पार्टी से निकल गई थीं। 

 

Related image

 

 

बैन है चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाना 


एंटी करप्शन यूनिट के एक अधिकारी के मुताबिक चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाना बैन है क्योंकि एसीयू कोड के मुताबिक किसी भी बाहरी शख्स को क्रिकेटर्स के पास जाने की अनुमति नहीं होती है और न ही टीमों को पार्टी या डिनर के लिए किसी चियरलीडर्स को बुलाने की अनुमति नहीं दी जाती है। 

 

 

Image result for DELHI DAREDEVILS

 

दिल्ली डेयर डेविल्स ने आरोपों को नकारा 

 

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने इन पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाए जाने की बातों को सिरे से खारिज किया है। टीम के एक सूत्र ने बताया कि किसी भी पार्टी या डिनर के लिए चियरगर्ल्स को आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, डेयरडेविल्स किसी भी प्राइवेट इवेंट में चियरलीडर्स को नहीं बुलाते हैं। यदि एसीयू को किसी बात की नाराजगी है तो उसे हमसे पहले बात करनी चाहिए। आपको बता दें कि पहले आईपीएल की पार्टियों में चीयरलीडर्स को बुलाने की अनुमति होती थी लेकिन स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बाद BCCI ने इस पर बैन लगा दिया है। 

 

Created On :   23 May 2018 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story