IPL 2018: जीवा ने पकड़ी पापा धोनी को गले लगाने की जिद, VIDEO वायरल

IPL 2018: जीवा ने पकड़ी पापा धोनी को गले लगाने की जिद, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा एक बार फिर सुर्खियों में है । जीवा के सुर्खियों में रहने की वजह उनका वो वीडियो है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, 3 साल की जीवा का ये वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान उस वक्त बनाया गया है जब धोनी मैदान पर थे और जीवा उन्हें गले लगाने की जिद कर रही थी। 

जीवा की जिद का वीडियो वायरल 

जीवा का ये वीडियो उस वक्त बनाया गया है जब धोनी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान पर थे और बेटी जीवा उनका हौसला बढ़ाने के लिए मम्मी साक्षी के साथ स्टेडियम में पहुंची थीं। पापा धोनी को मैदान पर खेलता देख जीवा उन्हें गले लगाने की जिद करने लगी। जीवा ने पास ही बैठे किसी शख्स से कहा कि वो उसके पापा को बुलाकर लाएं उसे पापा को गले लगाना है। वीडियो में जीवा की मासूमियत भरी आवाज काफी प्यारी लग रही है। 

धोनी ने जीवा को ऐसे मनाया

पापा धोनी को गले लगाने की जीवा की जिद तुरंत तो पूरी नहीं हुई लेकिन मैच के बाद पापा धोनी ने जीवा को गले लगाया और अपनी गोद में उठाकर उसे मनाया। मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान धोनी जीवा को गोद में लिए नजर आए। इस दौरान धोनी और जीवा एक तस्वीर फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद की है जो काफी प्यारी लग रही है।  

धोनी ने शेयर किया वीडियो 

जीवा का ये वीडियो महेन्द्र सिंह धोनी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही घंटों में इसे लाखों बार देखा जा चुका है। धोनी ने जीवा के वीडियो के अलावा कुछ और भी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें जीवा और धोनी स्टेडियम में एक साथ नजर आ रहे हैं। 

Created On :   17 April 2018 5:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story