IPL 2018: रोहित ने खोला मुंबई की जीत का राज, लुईस को बताया शानदार हिटर

IPL 2018: Evin Lewis helped me settle down, says Rohit Sharma
IPL 2018: रोहित ने खोला मुंबई की जीत का राज, लुईस को बताया शानदार हिटर
IPL 2018: रोहित ने खोला मुंबई की जीत का राज, लुईस को बताया शानदार हिटर

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के ओपनर एविन लुईस की जमकर तारीफ की है। रोहित शर्मा ने अपनी 94 रनों की शानदार पारी का श्रेय भी लुईस को दिया और कहा कि लुईस ने उन्हें क्रीज पर पैर जमाने का मौका दिया। रोहित शर्मा के शानदार 94 और एविन लुईस के 65 रनों की शानदार पारियों की बदौलत मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को आरसीबी को 46 रनों से हराते हुए आईपीएल-11 में अपनी पहली जीत दर्ज की है। 

 

Image result for evin lewis mi

 

लुईस शानदार हिटर 

रोहित ने मैच के बाद कहा कि एविन लुईस शानदार बल्लेबाज हैं और जब वो बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो कुछ भी हो सकता है, वो गेंदों को काफी अच्छे तरीके से हिट करते हैं और आज के मैच में भी उन्होंने यही किया। लुईस ने खासकर अपने दायरे में आने वाली गेंदों पर तेजी से प्रहार किया जिससे टीम को फायदा हुआ। रोहित ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी करने पहुंचा तो उसने अपना स्वाभाविक खेल खेला जिससे मुझे क्रीज पर जमने का मौका मिला जो एक नए खिलाड़ी के लिए काफी जरूरी होता है। 

 

Image result for evin lewis mi

 

"टीम को विश्वास था कि वो जीतेगी"

रोहित शर्मा ने कहा कि शुरुआती तीन मैच हारने के बाद भी टीम का मनोबल ऊंचा था और हम जानते थे कि हम मैच जीत सकते हैं। पहले ही ओवर में दो झटके लगने के बाद भी हमने शानदार खेल दिखाया और मैच में वापसी करते हुए टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में सफल रहे। मैच के पहले ही ओवर में उमेश यादव ने मुंबई इंडियंस के दो बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेज दिया था और एक समय पर मुंबई का स्कोर शून्य रन पर दो विकेट था। रोहित ने अपने गेंदबाजों मिशेल मैकलेनाघन, कृणाल पंड्या और मयंक मार्कंडेय की भी जमकर तारीफ की। इस दौरान  उन्होंने ये भी बताया कि वो चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे ताकि टीम के नए बल्लेबाजों को सहज होने का मौका मिल सके। 

Created On :   18 April 2018 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story