IPL 2018 : सनराइजर्स ने लगातार तीसरा मैच जीता, कोलकाता को 5 विकेट से हराया

IPL 2018 Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad match live score update
IPL 2018 : सनराइजर्स ने लगातार तीसरा मैच जीता, कोलकाता को 5 विकेट से हराया
IPL 2018 : सनराइजर्स ने लगातार तीसरा मैच जीता, कोलकाता को 5 विकेट से हराया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने लगातार तीसरी जीत दर्ज कर टॉप रैंकिंग बरकरार रखी है। हैदराबाद ने अपने तीसरे मैच में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 139 रन का टारगेट दिया था। जिसे सनराइजर्स ने 5 विकेट गंवाकर 19 ओवर में ही हासिल कर लिया।

मैच में सनराइजर्स की ओर से मिले 139 रन के टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद ने शानदार शुरुआत की। हैदराबाद की ओर से कप्तान केन विलियमसन ने शानदार 44 गेंद पर 50 रन की पारी खेली। कप्तान के अलावा रिध्दीमान साहा ने 24 और शाकिब अल हसन ने 27 रन की पारी खेली। वहीं कोलकाता की ओर से कोई भी गेंदबाज हैदराबादी बल्लेबाजों को परेशान तक नहीं कर सका। सुनील नारायण ने 2 विकेट हासिल किए, जबकि मिशेल जॉनसन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला को 1-1 विकेट मिला।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत कोई खास अच्छी नहीं रही। कोलकाता ने 16 रन पर अपना पहला विकेट और 55 रन पर दूसरा विकेट गंवाया। इसके बाद लगातार गिरते विकेट ने कोलकाता को कम स्कोर पर सिमटने पर मजबूर कर दिया। साथ ही मैच में हुई बारिश ने भी कोलकाता के बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं थी। कोलकाता की ओर से क्रिस लिन ने 49 और कप्तान दिनेश कार्तिक ने 29 रन की पारी खेली। वही हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 3, बिलि स्टानलेक और शाकिब अल हसन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

हैदराबाद टीम : केन विलियम्सन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मनीष पांडे, राशिद खान, शिखर धवन, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), संदीप शर्मा, शाकिब अल हसन, कार्लोस ब्राथवेट, युसूफ पठान, मोहम्मद नबी, एलेक्स हेल्स, क्रिस जोर्डन, बिलि स्टानलेक, बिपुल शर्मा, मेहेदी हसन, रिकि भुई, सचिन बेबी, तन्मय अग्रवाल।

कोलकाता टीम : दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), आंद्रे रसैल, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, मिशेल जॉनसन, शुभमन गिल, विनय कुमार, रिंकू सिंह, कैमरून डेलपोर्ट, जेवन सीयरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशांक जग्गी, टॉम कुरेन।

Created On :   14 April 2018 2:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story