IPL 2018: चेन्नई के साथ थी किस्मत, स्टंप्स पर गेंद लगने के बाद भी आउट नहीं हुए ब्रावो

IPL 2018: Luck with Chennai, Bravo still not out after bowling the stumps
IPL 2018: चेन्नई के साथ थी किस्मत, स्टंप्स पर गेंद लगने के बाद भी आउट नहीं हुए ब्रावो
IPL 2018: चेन्नई के साथ थी किस्मत, स्टंप्स पर गेंद लगने के बाद भी आउट नहीं हुए ब्रावो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। IPL-11 के ओपनिंग मैच में रोमांच चरम पर रहा, पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस पर 1 विकेट से जीत दर्ज की लेकिन मैच का हर पल रोमांच से भरा रहा। मैच में कभी मुंबई का तो कभी चेन्नई का पलड़ा भारी दिखा, एक वक्त मैच हारती दिख रही चेन्नई को ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने जीत की दहलीज पर पहुंचाया तो वहीं चोटिल केदार जाधव ने अंतिम ओवर में बाउंड्री लगाकर मुंबई के मुंह से जीत छीन ली। जिस वक्त ब्रावो तूफानी पारी खेल रहे उस वक्त एक पल ऐसा आया जब चेन्नई के फैंस की धड़कनें थम गईं। 

 

 

Image result for ball hit stumps but wells

 

 

चेन्नई को मिला किस्मत का साथ

 

 

मैच के दौरान जब ब्रावो मुंबई के गेंदबाजों की जमकर पिटाई कर रहे थे..तभी मैच के 19वें ओवर में बुमराह की शुरुआती दो गेंदों पर ब्रावो ने दो जोरदार छक्के लगाए, तीसरी गेंद पर ब्रावो ने दो रन लिए लेकिन चौथी गेंद पर जो हुआ उससे चेन्नई के फैंस की सांसे थम गईं। दरअसल चौथी गेंद बुमराह ने स्लोअर वन फेंकी जो ब्रावो के बल्ले से लगती हुई स्टंप्स पर जा लगी, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। बेल्स नहीं गिरने से ब्रावो आउट नहीं हुए वहीं ये नजारा देखकर मुंबई के खिलाड़ी भी हैरान रह गए। इसके बाद ब्रावो ने पांचवी गेंद पर फिर छक्का लगा दिया हालांकि आखिरी गेंद पर आउट हो गए। 

 

 

Image result for jadhav six win chennai

 


चोटिल जाधव ने दिलाई जीत 

 


आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 6 गेंदों पर सात रनों की जरुरत थी और ब्रावो के आउट होने के बाद क्रीज पर आए चोटिल जाधव। चोटिल जाधव शुरुआती तीन गेंदों पर कोई रन नहीं बना पाए जिसके चलते अब चेन्नई को 3 गेंदों पर सात रनों की जरूरत थी, चौथी गेंद पर जाधव ने बेहद चतुराई से थर्डमैन पर छक्का लगाकर स्कोर को बराबर कर दिया। अब चेन्नई को दो गेंदों में महज एक रन की दरकरार थी जिसके कारण मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने सभी खिलाड़ियों को सिंगल रोकने के लिए सर्किल में बुला लिया लेकिन जाधव ने एक शानदार शॉट लगाया जिसे खिलाड़ी रोक नहीं पाए और गेंद बाऊंड्री पार कर गई।  
 

Created On :   8 April 2018 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story