comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018 : करो या मरो मुकाबले में आमने सामने होंगे पंजाब-मुंबई

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 14:44 IST

5.7k
0
0

News Highlights

  • आईपीएल में बुधवार को 50वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने होंगी।
  • मैच रात आठ बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
  • मुंबई और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें दोनों ही इस वक्त आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई हैं लेकिन बीते मैचों में दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा है जिसके कारण दोनों के लिए हालात करो या मरो के हो गए हैं।


डिजिटल डेस्क, मुंबई । आईपीएल में बुधवार को 50वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने होंगी। मैच रात आठ बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें दोनों ही इस वक्त आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई हैं लेकिन बीते मैचों में दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा है जिसके कारण दोनों के लिए हालात करो या मरो के हो गए हैं। फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट्स टेबल में 5वें और मुंबई इंडियंस 6वें स्थान पर है।

मुंबई की मुश्किल

मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन शुरुआत में बेहद खराब था, इसके बाद उसने एक के बाद एक तीन मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी की थी और वो प्लेऑफ की तरफ बढ़ रही थी लेकिन रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार उसके लिए काफी घातक साबित हुई और उसके लिए हालात अब करो या मरो के हो गए हैं। मुंबई की सबसे बड़ी मुश्किल कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म है। रोहित का बल्ला टूर्नामेंट में पूरी तरह से खामोश रहा है और उनके बल्ले से सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ हुए मुकाबले में रन निकले थे। रोहित के लगातार फ्लॉप होने से मुंबई का मिडिल ऑर्डर बुरी तरह से लड़खड़ाया हुआ है, पंड्या बंधु भी खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जिसका असर भी टीम के प्रदर्शन पर पड़ रहा है। अगर बात मुंबई की बल्लेबाजी की करें तो सूर्यकुमार यादव एकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जो टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

पंजाब का फ्लॉप शो

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आईपीएल-11 सीजन की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की लेकिन वो अपनी जीत की लय को बरकरार नहीं रख पाई, जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ रहा है और वो प्लेऑफ के लिए जूझती नजर आ रही है। मुंबई को उसके घर में हराने के लिए पंजाब को हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ओपनर केएल राहुल अभी तक किंग्स इलेवन पंजाब की धुरी रहे हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक पारियां खेली हैं। क्रिस गेल के बल्ले से भी कुछ अच्छी पारी निकलीं लेकिन बीते कुछ मैचों से उनका बल्ला खामोश पड़ा है। मुंबई पर जीत दर्ज करनी है तो गेल या राहुल में से किसी एक को टिककर खेलना होगा । पंजाब के लिए एक बुरी खबर युवा लेग स्पिनर मुजीबुर रहमान का चोटिल होना है जिन्होंने टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर