comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018 : रैना की बेटी की बर्थ-डे पार्टी, कैप्टन माही भी हुए शामिल, Video देखें

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 14:47 IST

1.1k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो टीम के स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया की बर्थ-डे पार्टी का है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह,ड्वेन ब्रावो और टीम के अन्य खिलाड़ी भी शामिल हुए। बर्थ-डे पार्टी में हरभजन की पत्नी गीता बसरा अपनी बेटी के साथ पार्टी में पहुंची। 

 

 

 

हैप्पी बर्थ-डे ग्रेसिया

 

सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का 15 मई को दूसरा जन्मदिन था इस मौके पर सुरेश रैना ने एक छोटी सी पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें चुनिंदा मेहमान शामिल हुए। दिल्ली में हुई ग्रेसिया की इस बर्थ-डे पार्टी के वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। ग्रेसिया का जन्म 15 मई, 2016 को एम्स्टर्डम (नीदरलैंड्स) में हुआ था। जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें ग्रेसिया अधिकतर समय अपनी दादी की गोद में ही दिखाई दे रही हैं। 

 

Image result for RAINA DAUGHTER BIRTHDAY

 

18 मई को दिल्ली से है चेन्नई का मुकाबला 

 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल-11 में प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और उसका अगला मुकाबला 18 मई को दिल्ली में डेयर डेविल्स से है। चेन्नई मुकाबले के लिए दिल्ली पहुंच चुकी है और यहीं पर रैना की बेटी का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया गया। 18 मई को होने वाला दिल्ली और चेन्नई का मुकाबला महज एक औपचारिकता मात्र है क्योंकि चेन्नई पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है तो वहीं दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। चेन्नई की टीम ने आईपीएल-11 में दो साल के बैन के बाद वापसी की है और शानदार खेल दिखाया है, प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई दूसरे नंबर है। ये नौवीं बार है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची है और हर बार उसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ही रहे हैं।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर