IPL 2018 : प्रीति-सहवाग के झगड़े की खबरें कोरी अफवाह : टीम प्रबंधन

IPL 2018 :  Preity-Sehwag fights news is only rumor: team management
IPL 2018 : प्रीति-सहवाग के झगड़े की खबरें कोरी अफवाह : टीम प्रबंधन
IPL 2018 : प्रीति-सहवाग के झगड़े की खबरें कोरी अफवाह : टीम प्रबंधन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा और मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के बीच कहासुनी की बातें अफवाह निकली हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खुद शनिवार को होने वाले किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले से पहले कहासुनी की बातों का खंडन किया है और उन्हें अफवाह बताया है। 

 

Image result for SEHWAG-PREITY KXIP

 

 

किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने किया खंडन 

 

प्रीति जिंटा और वीरेन्द्र सहवाग के बीच कथित कहासुनी की बातों का खंडन किया, किंग्स इलेवन पंजाब की फ्रेंचाइजी ने इन खबरों को "कपोल कल्पित" बताते हुए कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब की संस्कृति ऐसी है जिससे टीम के भीतर सभी लोग पूरी स्पष्टवादिता के साथ खुलकर बहस कर सकते हैं, हम मैदान पर और इसके बाहर अपनी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं, ये समीक्षा औपचारिक और अनौपचारिक, दोनों तरीकों से की जाती है। ऐसा करने से हमें मैचों के नतीजों के विश्लेषण और अपने प्रदर्शन में सुधार में मदद मिलती है। 

 

 

प्रीति जिंटा ने टैग किया "फेक न्यूज"

बॉलीवुड एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने भी सहवाग के साथ उनकी कथित कहासुनी की खबरों को मीडिया की तरफ से तूल दिए जाने की बात कही है। प्रीति ने अपने ट्विटर पर खबरों को व्यक्तिगत तौर पर खारिज किया। प्रीति ने "फेक न्यूज" के हैश टैग के साथ किए गए ट्वीट में कहा कि सहवाग के साथ उनकी बातचीत को बेवजह तूल दिया जा रहा है। 

 

Image result for SEHWAG-PREITY KXIP

 

राजस्थान से हार के बाद विवाद की खबरें 

आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब को अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 15 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा था। मैच के बाद इस तरह की खबरें आईं थीं कि हार से निराश टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के बीच कहासुनी हुई है। जिसके बाद ये भी खबर आई कि सहवाग अपने काम में प्रीति के हस्तक्षेप और कहासुनी से इस कदर नाराज हैं कि वो आने वाले दिनों में टीम का साथ छोड़ सकते हैं। 

Created On :   12 May 2018 4:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story