IPL 2018 : के.एल राहुल की पारी भी नहीं आई काम, राजस्थान ने पंजाब को 15 रनों से हराया

IPL 2018 : के.एल राहुल की पारी भी नहीं आई काम, राजस्थान ने पंजाब को 15 रनों से हराया
हाईलाइट
  • मैन ऑफ द मैच राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को दिया गया।
  • आईपीएल-11 में आज 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से शिकस्त दी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवेरों में 8 विकेट गंवाकर 158 रन बनाए।
  • इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम 10 मैचों में 4 जीत के साथ निचले पायदान से छठे स्थान पर जा पहुंची है।

डिजिटल डेस्क, जयपुर। आईपीएल-11 में आज 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से शिकस्त दी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवेरों में 8 विकेट गंवाकर 158 रन बनाए। 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 143/7 रन ही बना पाई. पंजाब को अपने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की पारी भी जीत नहीं दिला पायी. इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम 10 मैचों में 4 जीत के साथ निचले पायदान से छठे स्थान पर जा पहुंची है. पंजाब चौथे स्थान पर बरकरार है. मैन ऑफ द मैच राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को दिया गया. बटलर ने 82 रनों की शानदार पारी खेली थी.यह मुकाबला जयपुर स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। 

बटलर ने जड़ा शानदार अर्धशतक 
राजस्थान के तरफ से ओपनिंग करने आए कप्तान अजिंक्य रहाणे अपने बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और 10 गेंदों में 9 रन बनाकर चलते बने। रहाणे के बाद बल्लेबाजी करने उतरे कृष्णप्पा गौतम का बल्ला भी ज्यादा नहीं बोल सका और 6 गेंदों में 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उसके बाद संजू सैमसन ने टीम के स्कोर को बढाने का प्रयास तो किया लेकिन सफल नहीं हो सके और 18 गेंदों में 22 रन बनाकर वापस लौट गए। टीम की तरफ से एकमात्र अर्धशतक जड़ते हुए जोस बटलर ने 58 गेंदों में शानदार 82 रन बनाए। जोस ने अपनी इस पारी के दौरान 1 छक्का और 9 चौके जड़े। बेन स्ट्रोक्स का भी प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और 10 गेंदों में 14 रन बनाकर चलते बने। पंजाब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए  एंड्रयू टाय ने 4 विकेट झटके, मुजीब उर रहमान को 2 विकेट मिले वहीं मार्कस स्टोइनिस को एक सफलता हाथ लगी। 
 

प्लेइंग इलेवन- 

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर (विकेटकीपर), अजिंक्य रहाणे (कप्तान), संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लॉमरोर, जोफरा आर्चर, कृष्णप्पा गौतम, जयदेव उनादकट, ईश सोढ़ी, अनुरीत सिंह

किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (विकेटकीपर), क्रिस गेल, अक्षदीप नाथ, करुण नायर, अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, मनोज तिवारी, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाय, मोहित शर्मा, मुजीब उर रहमान

 

Created On :   8 May 2018 2:03 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story