IPL 2018: RCB का ‘विराट’ चैलेंज

IPL 2018: RCBs captain Virat Kohli has expressed his intention
IPL 2018: RCB का ‘विराट’ चैलेंज
IPL 2018: RCB का ‘विराट’ चैलेंज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । शनिवार से शुरु हो रहे आईपीएल-11 से ठीक पहले रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू के कप्तान विराट कोहली ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है। कोहली ने कहा कि उनकी नजर इस बार सिर्फ और सिर्फ आईपीएल की ट्रॉफी पर है और वो इसके लिए अपना 120 फीसदी योगदान देंगे। 

‘फैंस से ज्यादा मुझे कप जीतने की बेताबी है’

प्रैक्टिस सेशन के बाद विराट ने मीडिया से बात करते हुए कि आरसीबी के फैंस से ज्यादा वो आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए बेताब हैं। विराट ने कहा कि वो 10 साल से आरसीबी के साथ हैं और तीन बार फाइनल में भी आरसीबी की टीम भी पहुंची पर खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। आरसीबी का पिछला सीजन काफी खराब रहा था और वो अंक तालिका में सबसे आखिरी नंबर पर रही थी। 

‘RCB इस बार ज्यादा संतुलित’

हमेशा से आरसीबी की टीम की ताकत उनकी आक्रामक बल्लेबाजी रही है लेकिन इस बार टीम मैनेजमेंट ने गेंदबाजी पर भी फोकस किया है। कोहली ने कहा कि पिछले सीजन के मुकाबले इस बार हमारी बल्लेबाजी की आक्रामकता कुछ कम हुई है लेकिन हमने अपने गेंदबाजी आक्रमण को संतुलित किया है जो काफी अच्छी बात है और हमें उम्मीद है कि हम इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

कोलकाता से पहला मुकाबला

आईएल 2018 में आरसीबी का पहला मुकाबला 8 अप्रैल को है। पहले मैच में आरसीबी की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी।

आरसीबी के फैंस को आएगी गेल की याद 

वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल को इस बार आरसीबी ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया है, जिसके चलते आरसीबी के फैंस उन्हें मिस कर सकते हैं। गेल इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते दिखेंगे। 

IPL 2018 में RCB की टीम 

विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, सरफराज खान, क्रिस वोक्स, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, ब्रेंडन मैकलम, नवदीप सैनी, क्विंटन डी कॉक, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मोइन अली, मनन वोहरा, कुलवंत खेजरोलिया, अनिकेत चौधरी, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नाथन कुल्टर नाइल, मुरुगन अश्विन, पार्थिव पटेल, मंदीप सिंह, पवन नेगी, टिम साउदी, पवन देशपांडे और अनिरुद्ध जोशी।

Created On :   5 April 2018 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story