IPL 2018: आज मुंबई के सामने 'विराट' चुनौती

IPL 2018: आज मुंबई के सामने 'विराट' चुनौती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीमें आमने सामने होंगी । मैच रात आठ बजे से मुंबई में खेला जाएगा। आज के मैच में एक तरफ जहां विराट कोहली अपनी टीम को जीत दिलाकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे तो वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल-11 में अपनी जीत का खाता खोलना चाहेगी। 

 

 

Image result for MUMBAI INDIANS LOST

 

मुंबई को पहली जीत की तलाश 

 

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-11 में अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों ही मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। तीनों मैचों में मुंबई इंडियंस आखिरी ओवर में पूरी तरह बिखरती नजर आई है। मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा खुद फॉर्म में नहीं हैं और ऊपर से टीम बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी अब तक कुछ खास नहीं रहा है। ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड भी रंग में नहीं दिखे हैं। पंड्या ब्रदर्स भी अभी तक अपना जलवा दिखाने में नाकामयाब रहे हैं जिसका खामियाजा टीम को लगातार तीन हार के साथ चुकाना पड़ा है। अगर बल्लेबाजी की बात करें तो मुंबई इंडियंस के लिए इविन लुईस और ईशान किशन ने टीम के लिए कुछ रन बनाए हैं और थोड़ा बहुत योगदान सूर्यकुमार यादव ने दिया है । पिछले तीन मुकाबलों में मुंबई को चेन्नई सुपरकिंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा है।

 

 

Image result for RCB LOST

 

विराट "बिग्रेड" को चाहिए दूसरी जीत 

 

आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल्स चैलेजर्स बेंगलुरू भी आईपीएल-11 में अब तक 3 मैच खेल चुकी है लेकिन उसे महज एक में ही जीत दर्ज हुई है। आरसीबी में स्टार खिलाड़ियों की कमी नहीं है और कागज पर वो काफी मजबूत है लेकिन विराट कोहली, एबी डिविलियिर्स, ब्रैंडम मैक्कुलम, क्विंटन डी कॉक की चौकड़ी अब तक किसी मैच में खास कमाल नहीं दिखा पाई है। गेंदबाजी हमेशा से आरसीबी का कमजोर पक्ष रही है और इस बार भी कुछ ऐसा है स्पिनर यजुवेन्द्र चहल और वाशिंगटन सुंदर अब तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे है। 

Created On :   17 April 2018 3:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story