IPL-2018 : वायरल हो रहा विराट का डांस, चहल और मैक्कुलम ने भी दिया साथ

ipl 2018 royal challengers bangalore virat kohli dance viral with brendon mccullum
IPL-2018 : वायरल हो रहा विराट का डांस, चहल और मैक्कुलम ने भी दिया साथ
IPL-2018 : वायरल हो रहा विराट का डांस, चहल और मैक्कुलम ने भी दिया साथ

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु।  IPL 2018 शुरु होने से पहले खिलाड़ी IPL के प्रमोशन के लिए बनाए जा रहे विज्ञापनों की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे ही एक शूट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली, ब्रैंडम मैक्कुलम और यजुवेन्द्र चहल एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान डांस करते दिख रहे हैं।

विराट का डांसिंग टैलेंट
वीडियो में एक तरफ जहां फिर से विराट का डांसिंग टैलेंट दिख रहा है तो वहीं मैक्कुलम और चहल भी उनके कदम-कदम से कदम मिलाते नजर आ रहे हैं, हालांकि कुछ देर बाद ही चहल की हंसी छूट पड़ती है और फिर तीनों खिलाड़ी एक-दूसरे को देखकर जमकर हंसते हैं।

चहल ने शेयर किया वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो को यजुवेन्द्र चहल ने ट्विटर पर शेयर किया है। 12 सेकंड के इस वीडियो में चहल के अलावा कप्तान कोहली और मैक्कुलम भी दिख रहे हैं जो एक स्टेज पर डांस कर रहे हैं लेकिन अचानक ही विराट के डांस को देखकर चहल की हंसी निकल पड़ती है और फिर एक-एक कर तीनों खिलाड़ी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

 

 

RCB से फैंस को खासी उम्मीद
स्टारों से सजी आरसीबी की टीम अभी तक IPL का एक भी सीजन नहीं जीत पाई है। इस बार टीम के मालिकों ने नई टीम बनाई है, जिसमें विश्वक्रिकेट के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। कप्तान विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए फैंस को उनसे भी खासी उम्मीदें हैं और वो विराट की कप्तानी में आरसीबी को IPL-11 का चैंपियन बनते देखना चाहते हैं।

8 अप्रैल को RCB का पहला मुकाबला
IPL-11 में आरसीबी का पहला मैच 8 अप्रैल को है, आरसीबी अपने पहले मुकाबले में कोलकाता से भिड़ेगी।

Created On :   4 April 2018 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story