IPL 2018 : राजस्थान को बड़ा झटका, शेन वॉर्न ने छोड़ा साथ

IPL 2018 : Shane Warne quits, Big Blow to Rajasthan Royals !
IPL 2018 : राजस्थान को बड़ा झटका, शेन वॉर्न ने छोड़ा साथ
IPL 2018 : राजस्थान को बड़ा झटका, शेन वॉर्न ने छोड़ा साथ

डिजिटल डेस्क, जयपुर। आईपीएल-11 में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही राजस्थान रॉयल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टूर्नामेंट की शुरूआत से ही राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने वाले महान ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने अचानक ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला लिया है। शेन वार्न राजस्थान रॉयल्स टीम के मेंटर थे और उनके अचानक ऐसे समय पर टूर्नामेंट को छोड़ देना टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है जब राजस्थान की टीम प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिशों में जुटी हुई है। 

शेन वॉर्न ने ट्वीट कर दी जानकारी 

शेन वॉर्न ने अचानक ही एक ट्वीट कर अपने और राजस्थान रॉयल्स के फैंस को ये झटका दिया। शेन वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा कि वो मंगलवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं।

ट्वीट करने के साथ ही शेन वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर एक गेटवे ऑफ इंडिया की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज भी लिखा है। मैसेज में वॉर्न ने लिखा दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के साथ मेरा यह आखिरी दिन (13 मई) है, मैं वापस ऑस्ट्रेलिया लौट रहा हूं। आईपीएल से जुड़ना बेहतरीन रहा। अपने इस पोस्ट में शेन वॉर्न ने जोस बटलर, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की तारीफ करते हुए, उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 

टूट गया 10 साल का साथ 

शेन वॉर्न के अचानक स्वदेश लौटने और राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ने के पीछे की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। शेन वॉर्न आईपीएल के शुरुआती सीजन 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम से जुड़े थे और उन्होंने राजस्थान को आईपीएल का पहला चैंपियन भी बनाया था। इस साल राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी की है और फिलहाल वो प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए प्रयासरत है। 

Created On :   15 May 2018 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story