IPL 2018: बोल्ट ने पकड़ा शानदार कैच, Video देखें

IPL 2018: Trent Boult Takes a Stunning Catch, Twitterati React
IPL 2018: बोल्ट ने पकड़ा शानदार कैच, Video देखें
IPL 2018: बोल्ट ने पकड़ा शानदार कैच, Video देखें

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। आईपीएल में शनिवार शाम को खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और दिल्ली डेयरडेविल्स के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स ने शानदार जीत दर्ज की। आरसीबी की जीत के हीरो एबी डिविलियर्स रहे जिन्होंनने 90 रनों की मैच विनिंग नाबाद पारी खेली और दिल्ली को 6 विकेट सेे हार का सामना करना पड़ा। मैच में भले ही दिल्ली हार गई लेकिन ट्रेंट बोल्ट ने एक ऐसा कैच लपका कि वो सुर्खियों में आ गए। 

 

 

 

 

ऐसा कैच देखा क्या ?  

 

आरसीबी की पारी के दौरान 11वें ओवर में हर्षल पटेल की गेंद पर विराट कोहली ने करारा शॉट लगाया, बॉल "बुलेट" की रफ्तार से उड़ती हुई मैदान के बाहर जा रही थी लेकिन तभी बाउंड्री पर खड़े बोल्ट ने ऐसा कैच लपका जिसे देखकर सब हैरान रह गए। बाउंड्री से ठीक पहले बोल्ट ने हवा में ऊंची छलांग लगाते हुए एक हाथ से विराट का कैच पकड़ लिया, लेकिन गेंद की पावर इतनी ज़्यादा थी कि वो बाउंड्री की ओर गिरने लगे, तभी बोल्ट ने अपनी फिटनेस का बखूबी नमूना पेश किया और ठीक बाउंड्री से टकराने से पहले ही खुद को ज़मीन पर रोक लिया। बोल्ट गेंद पकड़ने के बाद जमीन पर गिरे और जब उठकर इशारा किया तब कहीं समझ में आया कि उन्होंने कैच पकड़ लिया है। बोल्ट के कैच पकड़ने से खुद विराट कोहली भी हैरान रह गए, कुछ पल के लिए तो उन्हें भी विश्वास नहीं हुआ कि बोल्ट ने कैच पकड़ लिया है और वो आउट हो गए हैं। बोल्ट के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उस पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। 

 

Image result for bolt catch ipl virat socked

 

खुद विराट हुए हैरान 

 

बोल्ट के शानदार कैच के कारण आउट होने वाले विराट कोहली ने खुद मैच के बाद कहा कि "मैं भी उस कैच को देखकर हैरान रह गया था, खुद मुझे भी यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने कैच पकड़ लिया है। आईपीएल में इस तरह की फील्डिंग और कैच देखने को मिलते हैं. जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। ऐसे में आपको अपने शॉट और आउट होने पर अफसोस नहीं होता.

Created On :   22 April 2018 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story