comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018 : विराट के लिए अनुष्का का खास मैसेज

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 09:13 IST

1.3k
0
0
IPL 2018 : विराट के लिए अनुष्का का खास मैसेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी इस वक्त देश की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। विरुष्का के नाम से मशहूर ये जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस को अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों ने ट्विटर पर अपनी मोहब्बत का अनोखे अंदाज में इजहार किया जो चर्चाओं में है। वाक्या उस वक्त का है जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंदौर में मैच खेल रही थी तब अमेरिका में बैठी अनुष्का के मन में अलग ही शरारत चल रही थी। 

 

Related image

 

 

अमेरिका से अनुष्का का खास मैसेज 

 

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले के दौरान भी उन्होंने अलग ही अंदाज में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को शुभकामनाएं दीं। अनुष्का ने अपनी वैनिटी वैन वैन में तैयार होते वक्त कुछ फोटोज ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं और बेंगलुरू की टीम को शुभकामनाएं दीं। 

 

 

Come on boys

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

 

अनुष्का ने एक और फोटो शेयर की जिसमें वो पति विराट कोहली के नाम की टी-शर्ट पहने हुए हैं, अनुष्का ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कम ऑन ब्वॉयज। 

 

 

 

 

विराट का शरारती जवाब 

 

मैच के बाद विराट कोहली ने भी पत्नी के इस प्यारे से मैसेज का शरारती जवाब दिया। विराट ने अनुष्का को एक ट्वीट किया और उसमें लिखा यस माय लव, हम आज पहुंच रहे हैं। 

 

 

Image result for ANUSHKA SHARMA stedium

 

 

अक्सर स्टेडियम में नजर आती हैं अनुष्का

 

अनुष्का पति विराट कोहली और उनकी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अक्सर स्टेडियम में भी नजर आती हैं। इस आईपीएल सीजन में भी वो विराट की टीम को चीयर करने के लिए बेंगलुरू पहुंची थीं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुूरू की टीम का हौसला बढ़ाया था। 

 

अनुष्का ने वैनिटी वैन में देखा विराट का मैच, इंस्टा पर किया चियर

 

 

वैनिटी वैन में देखा था मैच

 

इससे पहले अनुष्का ने एक बार और वैनिटी वैन में मैच देखने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तब अनुष्का मुंबई में थीं और विराट की टीम बेंगलुरू में मुकाबला खेल रही थी। वैनिटी वैन में मैच देखने की तस्वीरें खुद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। फोटोज में वैनिटी वैन में लगी स्क्रीन पर विराट कोहली नजर आ रहे थे और उस पर अनुष्का ने लिखा था  go RCB go! come on boys!! काम की वजह से वैनिटी वैन से ही मैच देख रही हूं। 

 

 

Related image

 

विराट से मिलने बेंगलुरू पहुंच गईं थी अनुष्का 

 

आपको बता दें कि बीते दिनों अनुष्का शर्मा आईपीएल में बिजी पति विराट कोहली से मिलने के लिए बेंगलुरू पहुंच गईं थीं, जहां दोनों ने पहले एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया था और फिर अनुष्का आरसीबी के मैच के दौरान स्टेडियम में भी विराट को चियर करती नजर आईं थीं। मैच के दौरान अनुष्का ने स्टेडियम से एक फ्लाइंग किस भी दिया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर