comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018 : विराट के लिए अनुष्का का खास मैसेज

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 19:24 IST

6.4k
0
0
IPL 2018 : विराट के लिए अनुष्का का खास मैसेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी इस वक्त देश की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। विरुष्का के नाम से मशहूर ये जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस को अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों ने ट्विटर पर अपनी मोहब्बत का अनोखे अंदाज में इजहार किया जो चर्चाओं में है। वाक्या उस वक्त का है जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंदौर में मैच खेल रही थी तब अमेरिका में बैठी अनुष्का के मन में अलग ही शरारत चल रही थी। 

अमेरिका से अनुष्का का खास मैसेज 

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले के दौरान भी उन्होंने अलग ही अंदाज में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को शुभकामनाएं दीं। अनुष्का ने अपनी वैनिटी वैन वैन में तैयार होते वक्त कुछ फोटोज ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं और बेंगलुरू की टीम को शुभकामनाएं दीं। 

अनुष्का ने एक और फोटो शेयर की जिसमें वो पति विराट कोहली के नाम की टी-शर्ट पहने हुए हैं, अनुष्का ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कम ऑन ब्वॉयज। 

विराट का शरारती जवाब 

मैच के बाद विराट कोहली ने भी पत्नी के इस प्यारे से मैसेज का शरारती जवाब दिया। विराट ने अनुष्का को एक ट्वीट किया और उसमें लिखा यस माय लव, हम आज पहुंच रहे हैं। 

अक्सर स्टेडियम में नजर आती हैं अनुष्का

अनुष्का पति विराट कोहली और उनकी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अक्सर स्टेडियम में भी नजर आती हैं। इस आईपीएल सीजन में भी वो विराट की टीम को चीयर करने के लिए बेंगलुरू पहुंची थीं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुूरू की टीम का हौसला बढ़ाया था। 

वैनिटी वैन में देखा था मैच

इससे पहले अनुष्का ने एक बार और वैनिटी वैन में मैच देखने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तब अनुष्का मुंबई में थीं और विराट की टीम बेंगलुरू में मुकाबला खेल रही थी। वैनिटी वैन में मैच देखने की तस्वीरें खुद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। फोटोज में वैनिटी वैन में लगी स्क्रीन पर विराट कोहली नजर आ रहे थे और उस पर अनुष्का ने लिखा था  go RCB go! come on boys!! काम की वजह से वैनिटी वैन से ही मैच देख रही हूं। 

विराट से मिलने बेंगलुरू पहुंच गईं थी अनुष्का 

आपको बता दें कि बीते दिनों अनुष्का शर्मा आईपीएल में बिजी पति विराट कोहली से मिलने के लिए बेंगलुरू पहुंच गईं थीं, जहां दोनों ने पहले एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया था और फिर अनुष्का आरसीबी के मैच के दौरान स्टेडियम में भी विराट को चियर करती नजर आईं थीं। मैच के दौरान अनुष्का ने स्टेडियम से एक फ्लाइंग किस भी दिया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर