IPL 2018 : ऑफ फील्ड अनुष्का विराट की कप्तान

IPL 2018: Virat Kohli says wife Anushka Sharma is the ‘captain’ off-field
IPL 2018 : ऑफ फील्ड अनुष्का विराट की कप्तान
IPL 2018 : ऑफ फील्ड अनुष्का विराट की कप्तान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मैदान पर भले ही विराट कोहली टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की कप्तानी से सभी को प्रभावित करते हों, लेकिन विराट कोहली की ऑफ फील्ड कैप्टन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं। खुद विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया है, एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने ये बात कही। विराट कोहली की पहचान अग्रेसिव कप्तानों में की जाती है लेकिन जब इंटरव्यू में उनसे ऑफ फील्ड कैप्टन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अनुष्का हैं जो काफी सकारात्मत सोचती हैं। 

 

 

 

"अनुष्का मेरी ऑफ फील्ड कैप्टन"

 

आईपीएल के बिजी शेड्यूल के बीच हाल ही के दिनों में विराट कोहली एक टीवी शो में पहुंचे जहां उन्होंने खुलकर बातें की। इंंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा के क्रिकेट के प्रति इंटरेस्ट पर खुशी जाहिर करते हुए विराट ने कहा कि अनुष्का देश में हों या फिर देश से बाहर वो मैच जरुर देखती हैं और खिलाड़ी की भावनाओं को समझती हैं। इंटरव्यू के दौरान विराट से ऑफ फील्ड कैप्टन के बारे में भी सवाल पूछा गया तो कुछ देर के लिए विराट ने चुप्पी साध ली लेकिन फिर अनुष्का का नाम लिया। विराट ने कहा कि अनुष्का की सोच सकारात्मक है, उसके फैसले काफी हद तक सही साबित होते हैं इसलिए वही मेरी ऑफ फील्ड कैप्टन है। विराट के इस इंटरव्यू का वीडियो अनुष्का शर्मा के फैन पेय पर शेयर किया गया है। 

 

Image result for anushka cricket stadium

 

अनुष्का का क्रिकेट प्रेम

 

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं है और समय-समय पर इससे जुड़ी खबरें भी सामने आती रहती हैं। जब भी मौका मिलता है अनुष्का पति विराट और टीम इंडिया को चीयर करने की कोशिश करती हैं। आईपीएल-11 के दौरान भी ऐसे कई अवसर आए जब अनुष्का ने फिल्मों के अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर पति विराट कोहली की टीम का उत्साह बढ़ाया। अनुष्का कभी मैदान पर टीम को चीयर करती नजर आईं तो कभी वैनिटी वैन में बैठकर मैच देखा। 

 

Related image

 

वैनिटी वैन में बैठकर देखा मैच

 

अनुष्का शर्मा ने बीते दिनों अमेरिका में फिल्म जीरो की शूटिंग से समय निकालकर वैनिटी वैन में बैठकर आरसीबी की टीम का मैच देखा था, इस दौरान अनुष्का ने सोशल मीडिया पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।  

 

 

तस्वीरों में अनुष्का एक टी शर्ट पहने दिख रहीं थीं जिसमें पीछे विराट कोहली का नाम लिखा हुआ था। आपको बता दें कि अनुष्का पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। 

 

अनुष्का ने वैनिटी वैन में देखा विराट का मैच, इंस्टा पर किया चियर

 

इससे पहले मुंबई में भी शूटिंग के दौरान अनुष्का ने वैनिटी वैन में ही पति विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का मैच देखा था इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। 

Created On :   21 May 2018 6:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story