IPL 2018: धोनी के 'दीवानों' ने बुक की पूरी ट्रेन

IPL 2018: Whistlepodu Express Takes Chennai Super Kings Fans to New Home Pune
IPL 2018: धोनी के 'दीवानों' ने बुक की पूरी ट्रेन
IPL 2018: धोनी के 'दीवानों' ने बुक की पूरी ट्रेन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैचों का आयोजन कावेरी विवाद के बाद पुणे में शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन होम ग्राउंड चेंज होने के बावजूद सीएसके के फैंस का उत्साह कम नहीं हुआ है और वो अपनी टीम को चियर करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीएसके के फैंस अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए अब पुणे पहुंच चुके हैं। पुणे जाने के लिए फैंस ने एक पूरी की पूरी ट्रेन बुक कर ली। 

 

Image result for csk train

 

 पूरी की पूरी ट्रेन बुक 

 

आज होने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस किस कदर उत्साहित हैं इसका अंदेशा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने पूरी ट्रेन बुक कर ली है। फैंस विसल पोडु एक्सप्रेस में सवार होकर पुणे आ रहे हैं।एक तरफ जहां सीएसके के फैंस टीम का उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं तो सीएसके टीम का मैनेजमेंट भी उन्हें पूरा सहयोग कर रहा है। खबर है कि चेन्नई के टीम मैनेजमेंट ने पुणे में होने वाले आज के मैच को देखने के लिए आने वाले फैंस के लिए चार्टर्ड ट्रेन विसल पोडु एक्सप्रेस की व्यवस्था की है और इस स्पेशल ट्रेन के लिए पूरे 23 लाख रुपए खर्च किए हैं। खबर ये भी है कि ट्रेन के अलावा सीएसके मैनेजमेंट ने प्रशंसकों के लिए खाने, ठहरने,परिवहन और मैच टिकटों की भी व्यवस्था की है।

 

Image result for csk train

 

गुरुवार को रवाना हुए फैंस

 

चेन्नई को चियर करने के लिए हजारों फैंस गुरुवार सुबह छह बजे ही चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। विसल पोडु एक्सप्रेस सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर चेन्नई से पुणे के लिए रवाना हुई। इस ट्रेन में एक वातानुकूलित सहित कुल 14 डिब्बे हैं.

 

Image result for csk vs rr

 

आज राजस्थान से चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला

 

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज पुणे में मुकाबला खेला जाना है। मैच रात 8 बजे से शुरु होगा। चेन्नई सुपकिंग्स ने अब तक 3 मैच खेले हैं जिनमें से 2 में उसे जीत मिली है और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले चार मैचों में से 2 जीते हैं और 2 में उसे हार मिली है। ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश आज तीसरी जीत दर्ज करने की होगी।   

Created On :   20 April 2018 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story