comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018 : बल्ले नहीं बल्ले-बल्ले से सुर्खियों में युवराज, Watch Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 12:18 IST

4.8k
0
0
IPL 2018 : बल्ले नहीं बल्ले-बल्ले से सुर्खियों में युवराज, Watch Video

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल में एक तरफ जहां टीमें एक दूसरे के खिलाफ जोर आजमाइश कर रही हैं वहीं विरोधी खिलाड़ियों के साथ प्लेयर्स की मस्ती भरी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर युवराज सिंह और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा डांस करते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेले गए मुकाबले से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान का है। 

खेल नहीं डांस से सुर्खियों में युवराज 

एक समय पर टीम इंडिया के बेस्ट फिनिशर रहे युवराज सिंह का बल्ला इस आईपीएल में नहीं चला है और वो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं जिसके चलते उन्हें किंग्स इलेवन टीम की प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिल पा रही है। युवराज भले ही टूर्नामेंट में बल्ले से खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हों लेकिन फिर भी वो सुर्खियों में बने हुए हैं। युवी और डांस का जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें दोनों मैच से पहले डांस करते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह और आशीष नेहरा पुराने दोस्त हैं जिन्होंने टीम इंडिया के लिए काफी समय तक क्रिकेट खेला है। इतना ही नहीं दोनों ने क्रिकेट का सफर भी लगभग एक साथ शुरु किया था। 

पंजाब की करारी हार 

जिस मैच से पहले का ये वीडियो है उस मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके दूसरे होम ग्राउंड इंदौर में करारी शिकस्त दी थी। मैच में आरसीबी ने पंजाब को पहले तो महज 88 रनों पर ऑल आउट कर दिया गय था और फिर महज 8.1 ओवर में निर्धारित लक्ष्य को बिना विकेट खोए हासिल करते हुए 10 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की थी। मैच में विराट ने बल्ले से शानदार खेल दिखाया था महज 28 गेंदों में नाबाद 48 रन बनाए थे। आरसीबी के हाथों मिली इस करारी हार से पंजाब की प्लेऑफ में मुश्किलें बढ़ गई हैं और उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर