कोहली ने कहा, इस बार भी हम मौके का फायदा नहीं उठा पाए

कोहली ने कहा, इस बार भी हम मौके का फायदा नहीं उठा पाए
हाईलाइट
  • IPL के 20वें मैच में दिल्ली ने बेंगलोर को 4 विकेट से हराया
  • बेंगलोर की इस सीजन में लगातार छठी हार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 20वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 4 विकेट से हराया। यह बेंगलोर की इस सीजन में लगातार छठी हार है। इस हार के बाद बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा, टीम अब भी हाथ आए मौकों का फायदा नहीं उठा पा रही है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 18.5 ओवर में 6 विकेट पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। 

विराट ने मैच में मिली हार के बाद कहा, हमने सोचा कि इस विकेट पर 160 का स्कोर काफी होगा, लेकिन हमारे लगातार विकेट गिरते रहे। मैं देर तक बल्लेबाजी करना चाहता था। हमें लगा कि 150 रनों का स्कोर भी विपक्षी टीम के लिए मुश्किल हो सकता है। हम मौकों का फायदा नहीं उठा पाए। इस सीजन में टीम के साथ अब तक यही कहानी रही है। 

विराट ने कहा कहा, एबी के आउट होने के बाद मैं पारी में ऐंकर की भूमिका निभाना चाहता था। इस विकेट पर हम 25-30 रन और बना सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि 160 का स्कोर काफी होता। अगर हम हाथ आए कैचों को लपक लेते तो क्या पता मैच का नतीजा कुछ और होता। खिलाड़ियों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।

कोहली ने कहा, मैं निजी तौर पर किसी चीज को नियंत्रित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। आपको आराम करना होगा और जो कुछ हमारे सामने है उसे स्वीकार करना होगा। हम एक टीम के तौर पर इसका आनंद लेना चाहते हैं, अगर हम ऐसा नहीं कर पाए तो बढ़िया क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। 
 

Created On :   8 April 2019 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story