IRCTC की वेबसाइट या ऐप से ही बुक कर सकेंगे Ola कैब

IRCTC Partners With Ola to Let Users Book Cabs Online or via App
IRCTC की वेबसाइट या ऐप से ही बुक कर सकेंगे Ola कैब
IRCTC की वेबसाइट या ऐप से ही बुक कर सकेंगे Ola कैब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिजम कॉरपोरेशन (IRCTC) ने  कैब कंपनी Ola के साथ हाथ मिलाया है। अब ट्रेन के साथ-साथ आप रेलवे स्टेशन तक कैब भी बुक कर पाएंगे। IRCTC की वेबसाइट के साथ-साथ ऐप पर भी इसके लिए विकल्प जोड़ दिया गया है। यूजर यहां ओला मिनी, ओला माइक्रो, प्राइम प्ले और एसयूवी को बुक कर पाएंगे। इसके अलावा ओला ऑटो और ओला शेयर की सुविधा ग्राहकों को हासिल रहेगी।

 

Image result for IRCTC Partners With Ola


IRCTC ने सोमवार को ओला बुकिंग एपीआई को अलग प्लेटफॉर्म दिया है। इस साझेदारी के साथ ग्राहक Ola कैब की बुकिंग टूरिज़म पैकेज के तौर पर भी कर पाएंगे। साथ ही ओला के सेल्फ सर्विस कियॉस्क से बुकिंग भी संभव होगी। ये कियॉस्क प्रमुख रेलवे स्टेशन के बाहर स्थापित होंगे। ग्राहकों को 7 दिन पहले से कैब बुक करने की भी सुविधा मिलेगी। साथ ही रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद भी यूज़र इन्हें आसानी से बुक कर सकेंगे।

 

IRCTC की वेबसाइट या ऐप से ही आप बुक कर सकेंगे Ola कैब

 

साझेदारी के दौरान IRCTC के प्रवक्ता ने कहा, ""आईआरसीटीसी-ओला की साझेदारी यात्रियों को स्टेशन से घर व घर से स्टेशन तक समय पर पहुंचाने में मददगार साबित होगी। हमें भरोसा है यह प्लेटफॉर्म, डिजिटल इंडिया की पहल को और मज़बूती देगा।"" 

 

irctc

 


IRCTC से Ola कैब व ऑटो बुक करने के लिए सबसे पहले IRCTC पर लॉग इन करें। डिटेल भरें। इसके बाद सर्विस सेक्शन पर जाकर "बुक ए कैब" विकल्प चुनें। यहां आप यात्रा का सुविधाजनक विकल्प चुन सकते हैं।ओला के "हेड ऑफ एलायेंस" सौरभ मिश्रा ने बताया, ""हमें आईआरसीटीसी के साथ साझेदारी करते हुए गर्व है। लाखों-करोड़ों लोगों को लाने-ले जाने के इस भरोसे को यह कदम और मजबूती देगा।""

Created On :   22 March 2018 5:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story