comScore

इरफान की हालत में हुआ सुधार, ​जल्द शुरू करेंगे ​हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग

February 13th, 2019 22:08 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपने संजीदा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले इरफ़ान खान को पिछले साल न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हो गई थी। लंबी बीमारी के बाद इरफान खान की सेहत में कुछ सुधार आया है। वे लंदन में अपनी ​बीमारी का इलाज करवाने के बाद भारत लौट आए हैं। यहां उनका इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है। खबर है कि हालत में सुधार होने पर वे जल्द ही शूटिंग पर लौटेंगे। शूटिंग शुरू करने के पहले वे टोंक टाउन जाएंगे, जो जयपुर के पास है। 

इरफान खान 22 फरवरी से हिंदी मीडियम के सेंकंड पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने लंदन जाकर इफरान से बात की थी और फिल्म की सिक्रप्ट सुनकर इरफान ने मूवी के लिए हॉ कह दिया। इस फिल्म के कास्ट्यूम डिजाइनर ने कास्ट्यूम पर काम करना शुरू कर दिया है। फिलहाल यह तय नहीं हो सका है कि फिल्म की ​हीरोइन कौन होगी। कुछ समय पहले खबर थी कि करीना कपूर खान इस फिल्म की ​हीरोइन हो सकती हैं, लेकिन उनकी तरफ से फिल्म को लेकर कोई जवाब नहीं आया। 

हिंदी मीडियम फिल्म का पहला भाग साल 2017 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। इरफान की वाइफ के ​रोल में इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थी। इन दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया ​था, लेकिन पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगने की वजह से सबा इसके ​दूसरे पार्ट में दिखाई नहीं दे पाएंगी।

आपको बता दें कि पिछले साल ही एक्टर इरफान खान ने खुलासा किया था कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी है। उनकी बीमारी के बारे में जानकर उनके चाहने वालों को झटका लगा था। अपने बीमारी से जुड़े अपडेट्स वे लगातार सोशल मीडिया पर देते रहे। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें रियर बीमारी से लड़ने की हिम्मत दी और जल्दी ठीक होने की दुआ भी की।  
 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai