comScore
Dainik Bhaskar Hindi

लोहा व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या, गोदाम में क्षत विक्षत मिला शव

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2018 14:32 IST

2.2k
0
0
लोहा व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या, गोदाम में क्षत विक्षत मिला शव

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। महल रोड स्थित एक लोहे के गोदाम में लोहा व्यापारी की धारदार हथियारों से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लोहा व्यापारी आनंद जैन निवासी नया पन्ना नाका कमला कॉलोनी का शव गोदाम में क्षतविक्षत हालत में पिछली रात एक बजे के करीब मिला। गोदाम में व्यापारी की हत्या होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि व्यापारी का शव गोदाम में नग्न अवस्था में पड़ा मिला था। मौके से पुलिस ने एक वजनी लोहे का हथौड़ा और कई आपत्तिजनक समग्री भी मिली है। प्राथमिक जांच में पुलिस का कहना है कि व्यापारी के सिर में किसी वजनी धारदार हथियार से एक के बाद एक दो से तीन बार प्रहार किया गया है।

रात में घर न पहुंचने से परिजन निकले तलाश में
बताया जा रहा है कि लोहा व्यापारी आनंद जैन आमतौर पर प्रति दिन रात दस बजे तक अपना सभी काम निपटाकर घर चले जाते थे, लेकिन जब वे रात 12 बजे तक घर नहीं पहुंचे और मोबाइल रिसीव नहीं किया तो उनके दोनों पुत्र तलाश करते हुए, जब गोदाम पहुंचे तो गोदाम के अंदर का नजारा देख कर दोनों पुत्रों के होश उड़ गए। उनके पिता का शव गोदाम में क्षतविक्षत हालत में पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी।

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस
व्यापारी की हत्या के मामले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी प्रयास में जुटी पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है किकॉल डिटेल में कई नंबर ऐसे मिले हैं, जो संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

व्यापारियों में दहशत
बीच बाजार में स्थित गोदाम में व्यापारी की हत्या होने से शहर के व्यापारियों मेें भय व्याप्त है। व्यापारियों का कहना है कि पुलिस द्वारा रात्रि गश्त में कोताही बरतने से अपराधी तत्वों के हौसले बुलंद हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से शहरी क्षेत्रों के थाना क्षेत्रों में गोलीबारी और मारपीट किए जाने की घटनाएं बढ़ गई हैं।

एफएसएल टीम कर रही जांच
मौके से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामग्री मिलने से पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। जांच के लिए एफएसएल और डॉग सक्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंची। मामला व्यापारी से जुड़ा होने की वजह से मौके पर एएसपी जयराज कुबेर, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी संधीर चौधरी रात में ही पहुंच गए थे। कोतवाली थाना प्रभारी का कहना है कि रात में जब वे गश्त कर रहे थे। उसी समय उन्हे जानकारी मिली और वे मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में रात से ही जुट गए ।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर