कारवां के फर्स्ट पोस्टर के साथ इरफान खान ने ट्विटर पर की वापसी

Irrfan Khan Starrer Karwaan First Poster Released announced on twitter
कारवां के फर्स्ट पोस्टर के साथ इरफान खान ने ट्विटर पर की वापसी
कारवां के फर्स्ट पोस्टर के साथ इरफान खान ने ट्विटर पर की वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने अपने फैंन्स के लिए कुछ लेकर वापसी की है। इरफान खान की फिल्म कारवां का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। दो महीने बाद इरफान ने ट्विटर पर वापसी करने के साथ ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। बता दें इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। करीब दो महीने बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कोई ट्वीट किया है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर अपने बीमारी के बारे में बताया था। इन दिनों वो लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। 

इरफान खान ने ट्वीट में अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है, शुरुआत की मासूमियत का जो अनुभव होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता। दिलकर और मिथिला को कारवां में जुड़ने के लिए धन्यवाद। आगे उन्होंने लिखा है, दो कारवां चल रहे हैं, एक मैं और दूसरी फिल्म। फिल्म के पोस्टर के अलावा इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी या सेहत को बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

इरफान की फिल्म कारवां 10 अगस्त को रिलीज हो रही है। इरफान आखिरी बार फिल्म ब्लैकमेल में नजर आए थे। कारवां एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें अलग अलग किरदार अपनी अपनी यात्रा के साथ एक जगह आ कर मिलते हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन आकर्ष खुराना कर रहे हैं।

इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पहली बार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी काम कर रहे हैं।  इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन के लिए रवाना हुए थे. हाल ही में फिल्म में इरफान के साथ नजर आने वाले दिलकर ने भी फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ साझा किया था. साफ है कि इरफान इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है

इससे पहले इरफान खान अपनी फिल्म ब्लैकमेल का भी प्रमोशन नहीं कर पाए थे। 19 मार्च को इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर की गई है। जिसमें इरफान साफ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनकी परछाई दिख रही है। इस फोटो के साथ इरफान ने लिखा भगवान हम सबसे बात करते हैं उन्होंने हमें बनाया है, गहरे अंधेरों में भी वो खामोशी से हमारे साथ चलते हैं। 

इससे पहले इरफान खान ने 16 मार्च को ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में बताया था। इरफान ने लिखा था, मुझे पता चला कि मुझे "न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर" है। इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है, लेकिन मेरे आसपास के लोगों का प्यार और उनकी शुभकामनाओं ने मेरे अंदर विश्वास जगाया है।
 

Created On :   17 May 2018 3:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story