लेटेस्ट पिक्चर में काफी थके और कमजोर नजर आ रहे हैं इरफान

Irrfan Khan Twitter display picture is all about positivity and smiles
लेटेस्ट पिक्चर में काफी थके और कमजोर नजर आ रहे हैं इरफान
लेटेस्ट पिक्चर में काफी थके और कमजोर नजर आ रहे हैं इरफान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान इन दिनों लंदन में कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। वो न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर नाम की दुर्लभ बामारी से ग्रसित हैं और काफी दिनों से अपने देश से बाहर इंग्लैंड में इसका का इलाज करवा रहे हैं। पूरा बॉलीवुड और इरफान के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होकर भारत वापस आने की दुआ कर रहे हैं। उनकी इस बीमारी की खबर पता चलने के बाद से ही इरफान के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को तरस रहे थे और वो इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है। ट्विटर पर एक्टिव रहकर इरफान फैंस से रूबरू तो हो रहे थे पर किसी ने ये नहीं देखा था कि उनकी हालत कैसी है। पर हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली है जिसे देखकर उनके शुभचिंतक काफी खुश हैं।

मुस्कुराते दिखे इरफान
इस तस्वीर में इरफान बिस्तर पर नहीं बल्कि खुली धूप में खड़े होकर मुस्कुरा रहे हैं पर तस्वीर से ये साफ पता चल रहा है कि वो कितने कमजोर हो गए हैं। उनका वजन काफी कम हो गया है और चेहरे पर थकान साफ झलक रही है। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी को देखकर कुछ बातें कर रहे हैं या सेल्फी स्टिक से सेल्फी ले रहे हैं। उनका का ये मुस्कुराता चेहरा देखकर उनके फैंस को तसल्ली जरूर मिल रही है। बता दें कि इरफान की अगली फिल्म "कारवां" जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

 



ट्विटर पर हैं एक्टिव
हाल ही में कारवां के एक गाने को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "मैं अपने ही मन का हौसला हूं, सोया जहां पर मैं जगा हूं, पीली सेहर का नशा हूं, मदहोश था अब यहां हूं"। कमाल की बात है कि गाने के ये बोल उनकी जिंदगी पर कितने सटीक बैठ रहे हैं। इरफान समय-समय पर ट्विटर के जरिए अपनी हालत के बारे में सभी को अपडेट करते रहते हैं।

 

 

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला
कुछ दिन पहले भी उन्होंने अपनी बीमारी से इस जंग के बारे में बताते हुए इमोशनल इंटरव्यू दिया था। अपने चहेते स्टार की इस लड़ाई में पूरा बॉलीवुड और इरफान के चाहने वाले उनके साथ खड़े हैं। इसके अलावा 2018 के आइफा अवॉर्ड्स में हिन्दी मीडियम के लिए इरफान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला है।  

 

Created On :   15 July 2018 7:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story