एंटीलिया में ईशा-आनंद की शादी आज, जानिए कैसे है इंतजाम

Isha-Anand wedding in Antilia today,Know how are the preparation
एंटीलिया में ईशा-आनंद की शादी आज, जानिए कैसे है इंतजाम
एंटीलिया में ईशा-आनंद की शादी आज, जानिए कैसे है इंतजाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई । आज 12 दिसंबर है और आज देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी की शादी है। शादी अंबानी हाउस एंटीलिया में ही होगी है। वो पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग शादी करेंगी। शादी के लिए ऐंटिलिया दुल्हन की तरह सज गया है। ऐंटीलिया की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका घर बहुत ही सुंदर सजा हुआ है। बता दें राजस्थान के उदयपुर में दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी सेलिब्रेट की गई थी। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए गए। खुद आनंद और ईशा ने भी इस खुशी के मौके पर खूब डांस किया। 

 

ईशा अंबानी 12 दिसंबर, 2018 को मुंबई में 27 मंजिला एंटीलिया महल में शादी करने जा रही हैं। शादी के उत्सव के बाद, नवविवाहित नवविवाहित जोड़ा मुंबई में गुलिता भवन में 64 मिलियन डॉलर के डायमंड थीम वाली हवेली में चले जाएंगे।


ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में आयोजित की गई थी। 8 और 9 दिसंबर को हुई इस सेरेमनी में जॉन अब्राहम, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका-रणवीर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जैसे तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की। शादी में विदेशी मेहमान भी शामिल हुए। पॉप सिंगर बेयॉन्स और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन ने फंक्शन में शिरकत कर इसे खास बनाया। जश्न में खेल और उद्योग जगत के दिग्गज सेलेब्स भी शामिल हुए। ईशा के संगीत में न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ने भी शिरकत की।

 

संगीत में ईशा-आनंद और नीता संग मुकेश अंबानी डांस परफॉर्मेंस देते नजर आए। अंबानी परिवार ने इस खास मौके पर शाहरुख खान के गानों पर डांस किया। ईशा ने आंनद संग "मितवा" गाने पर डांस किया। नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी संग शाहरुख खान की फिल्म "जब तक है जान" के टाइटल ट्रैक पर डांस किया। नीता अंबानी ने अपने दोनों बेटों संग फिल्म "कल हो न हो" के "माही वे" गाने पर भी परफॉर्म किया।


ऐसी हैं शादी की तैयारियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की सभी रस्में भारतीय परंपरा के हिसाब से होंगी. शादी अंबानी के रेजीडेंस एंटीलिया में होगी. घर की डेकोरेशन की तस्वीरें काफी शानदार हैं. एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है और इसे गोल्डन कलर की रैपिंग दी गई है. दूर से देखने में एंटीलिया की अलग ही शान नजर आ रही है.


चर्चा में रहा शादी का कार्ड

इससे पहले ईशा अंबानी का रॉयल वेडिंग कार्ड भी चर्चा में रहा. पिंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया. बॉक्स के पहले हिस्से में मां गायत्री देवी की फोटो को रखा गया है. बेटी की शादी से जुड़ी जानकारी साझा करने से पहले अंबानी परिवार सिद्ध‍िविनायक मंदिर में शादी का कार्ड देने गया था


सुरक्षा के हैं पूरे इंतजाम

शादी अंबानी के आवास ऐंटिलिया में होगी। इसके चलते पूरे एरिया में सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यातायात पुलिस ने कहा कि मेहमानों के आने-जाने की वजह से सुबह थोड़ा जाम हो सकता है।

 

 

 

Created On :   12 Dec 2018 5:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story