comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ईशान के मोबाइल में इस नाम से सेव है जाह्नवी का नंबर

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 13th, 2019 17:29 IST

2.5k
0
0
ईशान के मोबाइल में इस नाम से सेव है जाह्नवी का नंबर

डिजिटल डेस्क, मुंबई । शाहिद कपूर को भाई ईशान खट्टर फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के ऑपोजिट नजर आए थे। तब से ही दोनों स्टार किड्स के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं। हालांकि ये दोनों एक-दूसरों को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। हाल ही में ईशान अपने बड़े भाई शाहिद के साथ फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण-6' में नजर आए थे। जहां दोनों ने ढेर सारी बातें की और कई पेचीदा सवालों के जवाब दिए। जाहिर सी बात है ईशान थे तो जाह्नवी का जिक्र तो हुआ ही होगा। शाहिद और करण ने जाह्नवी का नाम लेकर ईशान की खूब टांग खींची और जब करण ने उनसे पूछा कि वो जाह्नवी का नंबर किस नाम से अपने मोबाइल में सेव रखते हैं तो उनका जवाब बहुत ही सरप्राइजिंग था।


ईशान ने करण को जवाब देते हुए बोला- 'आर दोस पोटेटोस' यानी 'क्या वो आलू हैं?' ईशान का ये जवाब सुनकर न सिर्फ करण बल्कि उनके भाई शाहिद भी हैरान हो गए हैं। उन्होंने तो ये भी कह दिया कि ये बहुत वियर्ड (अजीब) है। इसके बाद ईशान ने ये भी खुलासा किया कि ये नाम जाह्नवी का ही दिया हुआ है। जिसके बाद वो शर्माते नजर आए। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये एपिसोड इस रविवार स्टार वर्ल्ड पर रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

शाहिद ने दी निक जोनस को सलाह

गौरतलब है कि इसी शो पर शाहिद ने प्रियंका के पति निक जोनस को एक खास सलाह दी। जिसके बारे में जानकर आप भी सरप्राइज हो जाएंगे। दरअसल, करण जौहर शाहिद कपूर से पूछते हैं कि अगर आप निक को कोई खास सलाह देंगे तो वो क्या होगी? जवाब में शाहिद कपूर कहते हैं कि,'मैं उनसे कहूंगा कि निक कभी भी पीछे ना हटना... आपके पास असली देसी गर्ल है।' वैसे शाहिद कपूर की इस बात से उनके फैंस भी सहमत होंगे, क्योंकि निक जोनस को कभी भी प्रियंका चोपड़ा से अच्छी देसी गर्ल नहीं मिलेगी। वो वाकई किस्मतवाले हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें अपना दिल दिया है।


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download