भारतीय टीम का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतना : इशांत

Ishant Sharma said, Indian team aiming to win Test series in Australia
भारतीय टीम का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतना : इशांत
भारतीय टीम का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतना : इशांत
हाईलाइट
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 6 दिसंबर से शुरू

डिजिटल डेस्क, सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 6 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मंगलवार को कहा भारतीय टीम के पास यह टेस्ट सीरीज जीतने का एक अच्छा मौका है। इशांत ने कहा टीम के सभी खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से बेहतर प्रदर्शन देने के बजाए एक टीम के रूप में टेस्ट सीरीज जीतने पर ध्यान दे रहें हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की एकादश के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे अभ्यास मैच से पहले इशांत ने संवाददाताओं से कहा, "हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है इस सीरीज को जीतना और हर खिलाड़ी इसी पर ध्यान दे रहा है। हमारा केवल एक ही लक्ष्य है ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतना।

इशांत ने कहा, "हर कोई इसके लिए जुनूनी हैं और सीरीज जीतने के लिए प्रेरित भी। ऑस्ट्रेलिया में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी खेलने के दौरान हम प्रेरित थे। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है।" तेज गेंदबाज का कहना है कि भारतीय टीम के लिए अभ्यास मैच बेहद जरूरी है, क्योंकि यह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम की लय तय करेगा।

इशांत का मानना है कि खिलाड़ियों पर दबाव रहता है। उन्होंने कहा, "अगर आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, तो दबाव रहेगा। मुझे लगता है कि मेरे लिए यह एक अच्छा अवसर है, क्योंकि टीम में मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के होने से आपके लिए टीम में प्रतिस्पर्धा अधिक हो जाती है। ऐसे में अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे, तो आपको बैंच पर बैठकर मैच देखना होगा।

Created On :   28 Nov 2018 4:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story