इस माॅडल के ब्रेस्ट पर काटते ही सांप की हुई मौत

Israeli model, Snake Dies After Biting Models Silicone Breast
इस माॅडल के ब्रेस्ट पर काटते ही सांप की हुई मौत
इस माॅडल के ब्रेस्ट पर काटते ही सांप की हुई मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्या आपने कभी सुना है कि किसी को सांप ने काटा और सांप की ही मौत हो गई। जी हां, सुनने में ये अचंभित करने वाला है, लेकिन यह सच है। मामला इजराइल का है, जिसके ओपन होने के बाद सभी इस माॅडल और उस सांप की सच्चाई जानना चाहते थे।  

शूटिंग के दौरान डसा 

दरअसल, सांप ने इस माॅडल को उसके प्राइवेट पार्ट पर काटा था। इस माॅडल का नाम ओरिट फॉक्‍स बताया जा रहा है। उसने अपनी शारीरिक खूबसूरत बढ़ाने के लिए अपने ब्रेस्‍ट में सिलिकॉन इम्‍प्‍लांट करवाया था। वह सांप के साथ शूटिंग कर रही थी और उसे अपने गले में डाल रखा था। शूटिंग के दौरान एक्शन होते ही वह सांप के साथ खेल रही थी। तभी सांप ने ओरिट पर हमला कर दिया और उसके ब्रेस्ट पर डस लिया। सभी लोग कुछ देर के लिए घबरा गए, लेकिन मौत सांप की ही हो गई। 

दांत पर लगा 

बताया जा रहा है कि सांप की मौत एक खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट की वजह से हुई, जिसका इस्तेमाल करने के लिए डॉक्‍टर्स भी मना करते हैं। इस खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट का नाम सिलिकॉन है।  माॅडल ने सिलिकाॅन इम्प्लांट कराया था जिसका शिकार सांप हो गया। हालांकि डर की वजह से कुछ देर के लिए माॅडल चीखने लगी, लेकिन मामला उलट ही सामने आया। सिलिकाॅन सांप के दांतों में डसने के दौरान लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

नहीं देते ध्यान 

सर्जरी या काॅस्मेटिक यूज के दौरान एक्सपर्ट माॅडल्स को इनके बारे में आगाह करते हैं, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं होता, जबकि सिलिकाॅन काफी घातक बताया गया है। 

Created On :   4 Oct 2017 7:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story