comScore

कनिमोझी के घर इनकम टैक्स का छापा, DMK समर्थकों ने घर के बाहर किया हंगामा

कनिमोझी के घर इनकम टैक्स का छापा, DMK समर्थकों ने घर के बाहर किया हंगामा

हाईलाइट

  • घर के बाहर जुटे डीएमके समर्थक
  • स्टालिन ने उठाए कार्रवाई पर सवाल
  • तूतीकोरिन से चुनाव लड़ रही हैं कनिमोझी

डिजिटल डेस्क, चैन्नई। आयकर विभाग ने द्रविण मुनेत्र कड़गम (DMK) पार्टी की सांसद कनिमोझी के घर पर मंगलवार शाम छापा मार दिया, छापा उनके तूतीकोरिन शहर के कुरिंची नगर इलाके में स्थित घर में मारा गया। आयकर के 10 अधिकारी कनिमोझी के घर कार्रवाई के लिए पहुंचे थे।

छापे की जानकारी मिलते ही डीएमके कार्यकर्ता कनिमोझी के घर के सामने इकट्ठा हो गए और अपनी नेता के समर्थन में नारे लगाए। आईटी विभाग के मुताबिक उन्हें कनिमोझी के घर पैसे की आवाजाही की सूचना मिली थी, विभाग के मुताबिक उनके साथ चुनाव आयोग के अधिकारी भी हैं।

डीएमके प्रमुख और कनिमोझी के भाई एमके स्टालिन ने आयकर विभाग की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं, स्टालिन ने कहा कि पीएम मोदी डीएमके की छवि खराब  करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें चुनाव आयोग भी उनका साथ दे रहा है। स्टालिन ने कहा कि तिमिलिसाई सुंदरराजन के घर करोड़ों की नकदी रखी हुई है, हमने इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन उनके घर की जांच नहीं की जा रही है। हमने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

कनिमोझी तमिलनाडु की तूतीकोरिन सीट से ही लोकसभा चुनाव  लड़ रही हैं, फिलहाल वो तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद हैं, उनका पूरा नाम मुथुवेल करुणानिधि कनिमोझी है और वो तमिनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की तीसरी पत्नी रजती अम्माल की संतान हैं, कनिमोझी डीएमके के कोटे से मई 2007 में पहली बार राज्यसभा सांसद बनी थीं, इसके बाद 2013 में उन्हें फिर राज्यसभा सांसद नियुक्त किया गया था।

कमेंट करें
SgXmb