शशिकला पर शिकंजा, 'अम्मा' के घर के एक कमरे की भी तलाशी

IT raids at Late chief minister Jayalalitha house Poes Garden 
शशिकला पर शिकंजा, 'अम्मा' के घर के एक कमरे की भी तलाशी
शशिकला पर शिकंजा, 'अम्मा' के घर के एक कमरे की भी तलाशी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एआईएडीएमके की नेता वी.के शशिकला की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर आयकर विभाग (IT) ने शशिकला और उनके रिश्तेदारों की संपत्तियों पर छापेमारी की। आईटी डिपार्टमेंट ने तमिलनाडू ़की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के घर पोस गार्डन के ऑफिस ब्लॉक पर छापेमारी की। हालांकि आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छापेमारी पूरे घर में नहीं हुई है। सिर्फ जयललिता के निजी सहायक रहे पूनगुंदरन के कमरे, रिकॉर्ड रूम और शशिकला के इस्तेमाल किए गए कमरों में तलाशी ली गई है। छापेमारी की खबर मिलते के साथ ही शशिकला के समर्थक आयकर टीम के खिलाफ खड़े हो गए। जिसके बाद कई समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

दरअसल आयकर विभाग ने मिली सूचना के बाद ही पोस गार्डन के कार्यालय ब्लॉक और वी.के शशिकला द्वारा यूज कमरों में छापेमारी की। छापेमारी के बाद अधिकारियों ने बताया कि कमरों से लैपटॉप सहित अन्य सामान को जब्त किया गया है। वहीं छापेमारी की सूचना मिलते ही एआईएडीएमके के समर्थक पोस गार्डन के बाहर इकठ्ठा हो गए और छापेमारी के विरोध में नारे लगाने लगे। इस वजह से आयकर टीम को कार्रवाई में दिक्कतें आने लगीं, जिसके बाद फिर पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

गौरतलब है कि आयकर विभाग की छापेमारी शुरू होने के बाद जया टीवी के सीईओ विवेक जयरमण पोस गार्डन में पहुंच गए। वहीं शशिकला के समर्थकों ने आयकर टीम की इस कार्रवाई को राजनीतिक षडयंत्र करार दिया है।वहीं पूर्व विधायक तथा टीटीवी दिनाकरन के सपोर्टर वी पी कालियाराजन ने कहा कि यह षड्यंत्र है और केवल एक ही परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। 

 

 

 

 

 

पिछले हफ्ते भी हुई थी छापेमारी


पिछले हफ्ते शशिकला के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 1400 करोड़ रुपये से ज्यादा की अघोषित आय का सबके सामने निकल बाहर आई थी। आयकर अधिकारियों ने देश भर में शशिकला के 187 ठिकानों पर छापेमारी की थी। 9 नवंबर के बाद से ही शशिकला और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर आईटी की कार्रवाई जारी है।

Created On :   18 Nov 2017 3:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story