सीडी के कितने राज, केंद्रीय मंत्री के साथ सीडी जारी करने वाले की तस्वीर

It seems that Hardik was right about BJP
सीडी के कितने राज, केंद्रीय मंत्री के साथ सीडी जारी करने वाले की तस्वीर
सीडी के कितने राज, केंद्रीय मंत्री के साथ सीडी जारी करने वाले की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने पूरे चरम पर है। सभी पार्टियों के बीच गहमा-गहमी का माहौल है। इसी बीच सोमवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक कथित सेक्स सीडी जारी हो गई, जिसके बाद हार्दिक ने इसे भाजपा की गंदी राजनीति करार दिया है। सीडी जारी होने के कई घंटों बाद अश्विन सांकड़सरिया की तस्वीर सामने आई है। यह वो शख्स है जिसने हार्दिक की सीडी को लीक किया है। अहम बात यह है कि अश्विन के बीजेपी के केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडवीय के साथ बहुत ही घनिष्ठ रिश्ते हैं। अश्विन और मनसुख मांडवीय की एक साथ कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हार्दिक के उस दावे को मजबूती मिलती दिख रही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ये सब चुनाव से पहले बीजेपी ने कराया है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने सभी आरोपों को गलत बताया है।

 

 

गौरतलब है कि सीडी जारी करने के बाद सांकड़सरिया ने दावा किया है कि उनके पास पटेल के कई नेताओं के ऐसी वीडियो हैं। मीडिया से बात करते हुए सांकड़सरिया ने कहा, "न सिर्फ हार्दिक बल्कि उनकी पूरी टीम ही ऐसी है। उन्हें सबके सामने आकर साफ बोलना चाहिए कि उन्होंने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया है"। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि वो आने वाले भविष्य में हार्दिक और उनकी टीम की ऐसी ही कुछ और सीडी का पर्दाफाश करेंगे।

 Untitled
 

 

हार्दिक ने कहा गंदी राजनीति पर उतर आई भाजपा


24 साल के हार्दिक पटेल ने सीडी वायरल होने के बाद सोमवार को कहा कि, "मैंने पहले भी कहा था कि इन लोगों का मास्टर प्लान गंदी राजनीति की ओर चलता जा रहा है। ये सब चलता रहेगा। लड़ाई जारी रहेगी, जिसको जो करना है कर ले"। साथ ही हार्दिक ने कहा कि हमने YouTube को रिपोर्ट कर वीडियो डिलीट करवा दिया है। वीडियो मॉर्फ़ किया गया है, फर्जी है। विदेश से अपलोड किया गया है। हार्दिक ने कहा कि अमित शाह जैसा खिलाड़ी कोई नहीं। 

 

Hardik CD 5
 
दरअसल सीडी में कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं। होटल में रिकॉर्ड हुए लगभग चार मिनट की यह सीडी 16 मई 2017 की है और वीडियो में एक व्यक्ति जो एक अज्ञात महिला के साथ हार्दिक पटेल जैसा दिखाई दे रहा है।

Created On :   14 Nov 2017 3:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story