साढ़े 7 हजार में मिल रहा डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाला फोन

Itel A62 Launched in India With Face Unlock, Dual Camera Setup.
साढ़े 7 हजार में मिल रहा डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाला फोन
साढ़े 7 हजार में मिल रहा डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाला फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Itel ने इंडिया में अपना नया और शानदार Itel A62 लॉन्च कर दिया है। इस बजट स्मार्टफोन में  प्रीमियम फोन्स जैसे फीचर्स हैं। फोन में डुअल रियर रैम कैमरा, फेस अनलॉक, बोकेह मोड, फिंगर प्रिंट सेंसर, एंड्रायड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ समय पहले ही इंडिया में Itel S42, A44 और A44 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। Itel S42 इन सभी स्मार्टफोन में से प्रीमियम स्मार्टफोन है। जो 18:9 डिस्प्ले, फ्रंट फ्लैश और 4G VOLTE फीचर के साथ आते हैं।


 

 

स्पेसिफिकेशन

शानदार दिखने वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 5.65 इंच का HD+ IPS  फुलव्यू डिस्प्ले है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। Itel A62 में मीडियाटेक MT6739WA प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दी गई है। बात करें स्टोरेज की तो फोन में 16 जीबी की  इनबिल्ट स्टोरेज है और जरूरत पड़ने पर इसे 128 GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है।

बात करे मोबाइल के कैमरा सेटअप की तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जो वर्टिकल पोजीशन में है। एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा VGA सेंसर है। प्राइमरी कैमरा ऑटोफोकस से लैस है। यह फोन फेस ब्यूटी, पोर्ट्रेट मोड, बोकेह मोड, पैनोरमा मोड और लो-लाइट मोड से लैस है। फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का है और यह फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है। Itel A62  को ताकत देती है 3000 एमएएच की बैटरी, वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VOLTE, USB OTG और अन्य स्टेंडर्ड फीचर दिए गए हैं। स्मार्टफोन में फेस अनलॉक सपोर्ट है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर कई किस्म के काम कर सकता है।

 

 

कीमत

Itel अपने A62 स्मार्टफोन को 7,499 रुपये में इंडिया में बेचेगी। ये स्मार्टफोन ब्लैक, शैंपेन और रेड कलर में उपलब्ध होगा। इसमें टॉप और बॉटम पर काफी बेजल मौजूद है।  
 

Created On :   18 July 2018 5:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story