comScore

7,499 रुपये में लॉन्च हुआ फेस अनलॉक फीचर वाला iVoomi I1s

March 10th, 2018 17:34 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। iVoomi (आईवूमी) ने फेस अनलॉक फीचर से लैस एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन आई1एस लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है। बजट सेगमेंट में फेस अनलॉक फीचर देकर कंपनी ने बाजार का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की है। कंपनी ने क्लासिक ब्लैक रंग वैरिएंट में हैंडसेट उतारा है, जिसकी बिक्री शुक्रवार से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। आईवूमी के इस हैंडसेट में दिया गया फेस अनलॉक फीचर, रेग्युलर फ्रंट कैमरे की मदद लेता है।

कंपनी का दावा है कि फेस अनलॉक सेंसर सटीक है और तेजी से काम करता है। पहली एनिवर्सरी के उपलक्ष्य में कंपनी इस हैंडसेट पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है। यूजर अगर चाहें तो आई1, आई1एस, मी3 और मी3एस को 9 मार्च से 31 मार्च के बीच वांरटी के लाभ समेत खरीद सकते हैं।

Image result for iVoomi I1s



आई1एस के एनिवर्सरी एडिशन पर जियो का फुटबॉल ऑफर भी लागू है, जिसमें यूजर को 2,200 रुपये का तत्काल कैशबैक लाभ दिया जाएगा। इस तरह फोन की प्रभावी कीमत 5,299 रुपये हो जाएगी। आईवूमी की बात करें तो कंपनी की मौजूदगी भारत के साथ-साथ 10  से ज्यादा देशों में है। भारतीय बाजार में कदम रखे हुए कंपनी को 1 साल पूरा हुआ है। आईवूमी इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने लॉन्च के मौके पर कहा, आईवूमी का भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अब तक का सफर शानदार रहा है। हमने पूरे साल पैसा वसूल उत्पाद मुहैया करवाए हैं। हमारा फोकस छोटे शहरों पर खास तौर से है।
 

iVoomi I1s एनिवर्सरी एडिशन स्पेसिफिकेशन

Related image

हैंडसेट आईवूमी के अपने स्मार्ट मी 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर आधारित है। क्वाड कोर एमटीके 6737वी प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है। फोन में 3डी स्मार्ट विजेट, चाइल्ड मोड, फेस एज मोड, वॉटरमार्क फोटो, टाइम लैप्स मोड, पैनोरमा मोड, फिल्टर, रियल टाइम लेवल 7 ब्यूटी इफेक्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

फोन में 5.45 इंच का एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में 13 व 2 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे हैं। साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए मौज़ूद हैं 3 जीबी रैम। इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी का है। 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल में लाया जा सकता है। फोन को पावर देती है 3000 एमएएच की बैटरी।

कमेंट करें
w6Eu0