पार्टी से घर लौटते वक्त जैकलीन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं

Jacqueline Fernandez car accident while returning from a party
पार्टी से घर लौटते वक्त जैकलीन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं
पार्टी से घर लौटते वक्त जैकलीन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सड़क हादसे का शिकार होने से बाल- बाल बच गईं। सलमान खान के घर से पार्टी के बाद घर लौटते समय जैकलीन की कार का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि इसमें किसी को कोई चोट नहीं पहुंची है लेकिन जैकलीन की कार को थोड़ा नुकसान हुआ है। 

सलमान खान के घर से लौट रही थीं जैकलीन

जानकारी के मुताबिक रेस-3 की पूरी स्टार कास्ट सलमान खान के गैलेक्सी आपार्टमेंट पार्टी कर रही थी। रात 10 बजे से पार्टी शुरू हुई थी। देर रात पार्टी खत्म होने के बाद जैकलीन अपने घर के लिए निकलीं तो उनकी कार की एक ऑटो रिक्शा से टकरा गई। बताया जा रहा है कि रिक्शा चालक नशे में था। ये हादसा मुंबई में बांद्रा की कार्टर रोड पर हुआ था।

15 जून को रिलीज होगी सलमान-जैकलीन की रेस-3

 जैकलीन फर्नांडिस और सलमान की फिल्म रेस-3, 15 जून को रिलीज होने वाली है। 15 मई को इसका ट्रेलर आएगा। फिल्म में जैकलीन और सलमान के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर भी हैं। बता दें जैकलीन चार साल बाद फिल्म रेस-3 में नजर आने वाली हैं। रेस सीरीज के पहले दो सीक्वल को अब्बास मस्तान ने निर्देशित किया था, लेकिन "रेस 3" का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

इस फिल्म में जैकलीन एक्शन करती नजर आएंगी। जिसके लिए वो हर रोज दो घंटे मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं जैकलीन

इससे पहले रेस 3 के नए पोस्टर में जैकलीन बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं। नए पोस्टर से फिल्म को लेकर नया ट्विस्ट आ गया है। बॉबी देओल के साथ जैकलीन वाले पोस्टर को खुद सलमान खान ने भी ट्वीट किया था। सलमान ने पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा था- जैसे देखकर हमेशा विश्वास नहीं होता है, कौन क्या है जल्द पता चलेगा। 

फिलहाल सलमान, जैकलीन, बॉबी देओल और डायरेक्टर रेमो डीसूजा फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंच गए हैं।

Created On :   12 May 2018 8:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story