comScore
Dainik Bhaskar Hindi

OMG! कैदी के प्यार में पागल सुरक्षा कर्मी ने रिहाई के बाद छोड़ दी नौकरी

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 12th, 2018 20:32 IST

1.7k
0
0

डिजिटल डेस्क । कहते हैं इश्क का बुखार जिसे चढ़ता है, उसे कोई दवा या दुआ ठीक नहीं कर सकती है। ऐसा इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि इश्क आसानी से या यूं कहें की हर किसी को होता नहीं हैं, लेकिन जब होता है तो सारी सीमा लांघ जाता हैं। ऐसा ही कुछ हुआ स्कॉटलैंड वेस्ट लोथियन में जहां एक ममहिला सुरक्षाकर्मी  ने कैदी से प्यार हो जाने के बाद अपनी नौकरी छोड़ दी। 

24 साल की महिला सुरक्षाकर्मी जेल की नौकरी करती थी और उसे वहां सजा काट रहे एक कैदी से प्यार हो गया। दोनों की लव स्टोरी गुपचुप चलती रही, लेकिन बात बस यहां नहीं रुकी। सुरक्षाकर्मी को इश्क का बुखार उस वक्त और चढ़ा जब उस कैदी की रिहाई का वक्त आया है। 

कैदी की रिहाई के कुछ दिनों बाद सुरक्षाकर्मी ने भी नौकरी छोड़ दी। प्रेमकैदियों की ये कहानी तब सामने आई जब कैदी की रिहाई के कुछ दिनों बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की। सोशल साइट पर दोनों की तुर्की में वक्त बिताते फोटोज सामने आई। जोड़े ने एक फोटो के साथ लिखा- मेरी जिंदगी के सबसे शानदार दो हफ्ते। जेल के अधिकारियों ने मामले पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है और कहा है कि वो लोगों के निजी मामलों में दखल नहीं देते, लेकिन सोशल साइट पर कई लोग टाइमिंग को लेकर सवाल कर रहे हैं कि क्या जेल में भी दोनों के बीच कुछ हुआ होगा?

कैदी की रिहाई और महिला का नौकरी छोड़ना, दोनों घटना जुलाई में हुई थी। जोड़े ने सोशल साइट पर कई इन्टिमेट फोटोज शेयर किए। एक सूत्र ने कहा कि निश्चित तौर पर जब महिला काम कर रही थी, दोनों के बीच कुछ हुआ होगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर