BIGG BOSS की TRP बढ़ाने के लिए लाई गई है अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी

Jalota and Jasleen couple increases TRP of Big Boss Show
BIGG BOSS की TRP बढ़ाने के लिए लाई गई है अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी
BIGG BOSS की TRP बढ़ाने के लिए लाई गई है अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। BIGG BOSS शो में कुछ भी स्किप्टेड नहीं रहता, जो घटित होता है, वही दिखाया जाता है। इसके अलावा BIGG BOSS- 11 के कंटेस्टेंट सब्यसाची ने कहा कि BIGG BOSS में TRP के लिए ही अनूप जलोटा और जसलीन को रखा गया है। उन्होंने बताया कि प्रतिभागी को पता ही नहीं होता है कि वो शो में जा भी पाएगा या नहीं। कुछ भी तय नहीं होता, वहां जो भी होता है, उसे करीब 100 कैमरे वॉच करते हैं।  गुरुवार को बीजेपी के एक कार्यक्रम में सब्यसाची ने कहा कि सलमान जस शो में रहते हैं वो वह शो खास बन जाता है। वहीं उन्होंने बताया कि सतपथी को बड़ा ऑफर मिल गया है। BIGG BOSS सीजन 11 के पड़ोसी कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी ने घर में एंट्री लेते ही कहा था कि वह घर के लोगों को इतना परेशान करेंगे कि घरवालों को घर ही हेल लगने लगेगा। 

BIGG BOSS के स्टेज से उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं बाईसेक्सुअल हूं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की घर के अंदर या घर के बाहर लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। सलमान खान के शो BIGG BOSS के पड़ोसी कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी घर में बतौर कॉमनर एंट्री ली थी। लेकिन इनका असली परिचय देखेंगे तो ये किसी सेलेब्स से कम नहीं है। सब्यसाची ओडिसा टेलीवीजन पर काफी फेमस शख्सियत हैं। साथ ही सबसे दिलचस्प यह है कि पूर्व रणजी क्रिकेटर जीतू सतपति के भाई हैं। सब्यासची डांसर भी है और कई कुकिंग शो भी होस्ट कर चुके हैं।

आने वाले टाइम में सब्यसाची के हाथ का टेस्टी खाना का मजा घरवाले भी लेते दिखें थे, साथ ही सब्यसाची मिस वर्ल्ड 2017 को होस्ट कर चुके हैं। सब्यसाची नेचर के बहुत ही कूल और शांतप्रिय व्यक्ति हैं और उन्हें लड़ाई-झगड़ा पसंद नहीं, लेकिन BIGG BOSS हाउस के घर में उनका नया अवतार देखने को मिला था। बता दें, सब्यसाची सतपथी BIGG BOSS-11 में लंबा सफर तो तय नहीं कर पाए थे। लेकिन उन्होंने कम समय में ही खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। सुर्खियों में होने का कारण एक प्रॉडक्शन हाउस ने उनसे "सब्यासाची का स्वयंवर" शो शुरू करने के लिए बात की है। जो ठीक उसी तर्ज पर होगा जैसे "राखी का स्वयंवर", "राहुल महाजन का स्वयंवर" और "रतन राजपूत का स्वयंवर" किया गया था। बस इस शो में सिर्फ एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोग ही हिस्सा ले पाएंगे। यह एक गे स्वयंवर होगा।

Created On :   19 Oct 2018 12:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story