जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेरा

Jammu and Kashmir: the encounter between the security forces and the terrorists
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेरा
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेरा
हाईलाइट
  • घेरे गए आतंकी में सज्जाद रियाज नायकू का करीबी सज्जाद मागरे भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने आतंकियों का घेरा
  • बाग में छिपे हैं चार से छह आतंकी

डिजिटल डेस्क,श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने बगीचे में छिपे आतंकियों को घेर लिया है। घेरे गए आतंकियों में सज्जाद रियाज नायकू का करीबी सज्जाद मागरे भी शामिल है। सुरक्षाबलों के सूत्रों का कहना है कि बहुत ही जल्द यह ऑपरेशन पूरा कर लिया जाएगा। 

दरअसल, सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) और SOG (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की टीम ने मौके पर पहुंचकर आतंकियों की घेराबंदी की। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह सवेरे मुठभेड़ शुरू हो गई। 

बता दें कि सोमवार को बडगाम में आर्मी के जवानों ने बर्फबारी के बीच तीन आतंकियों को मौत के घाट उतारा था। जबरदस्त ठंड के बीच जवानों ने करीब 12 घंटे तक आतंकियों से लोहा लिया था। ठंड और बर्फबारी को हराते हुए देश की रक्षा में लगे जवानों ने बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था। ये तीनों आतंकी अल-बदर संगठन के थे, इनमें तनवीर नाम का आतंकी भी मारा गया था। जीनत-उल इस्लाम का खात्मा होने के बाद तनवीर ने अल-बदर की जिम्मेदारी संभाली थी।

 

Created On :   22 Jan 2019 4:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story