comScore

J&K : गुरेज सेक्टर में घुसपैठ नाकाम, एक आतंकी ढेर

July 27th, 2017 15:26 IST
J&K : गुरेज सेक्टर में घुसपैठ नाकाम, एक आतंकी ढेर

टीम डिजिटल, जम्मू. सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया है. आज शनिवार हुई इस मुठभेड़ में एक आंतकी मार गिराया गया। आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। वहीं आज तड़के जम्मू कश्मीर हाइवे पर एक आतंकी हमला हुआ है. सुरक्षा बलों के दो वाहन श्रीनगर-जम्मू हाइवे से गुजर रहे थे तभी अनंतनाग के काजीगुंड के पास आईटीबीपी काफिले पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस आतंकी हमले में एक नागरिक घायल हुआ है. फिलहाल हाइवे के आसपास सर्च ऑपरेशन जारी है.

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकियों ने एक बार फिर घुसपैठ की कोशिश की थी. सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की इस कोशिश को नाकाम करते हुए 5 आतंकियों को ढेर कर दिया था. ये आतंकी सेना को चकमा देकर भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में थे लेकिन सतर्क जवानों ने इनकी मूवमेंट भांप ली और इन्हें बॉर्डर पर ही ढेर कर दिया।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कई बार आतंकियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश हो चुकी है। गुरुवार को भी उड़ी और नौगाम सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी, जिन्हें सुरक्षा बलों ने मार गिराया था।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 35 | 19 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RCB
Eden Gardens, Kolkata