comScore

J&K: बारामूला में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

J&K: बारामूला में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

हाईलाइट

  • बारामूला के बोनियार में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। आतंकी के शव को भी बरामद कर लिया गया है, हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। 

जानकारी के मुताबिक, बारामुला में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिलते ही सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू चलाया। इस दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी की गई। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को ढेर कर दिया। 

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 18 जून को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने पुलवामा आतंकी हमले के मुख्य साजिशकर्ताओं में शामिल जैश कमांडर सज्जाद भट सहित जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि गोलीबारी में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। सज्जाद भट की कार का इस्तेमाल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर हमले में किया गया था। लंबे समय से उसकी तलाश जारी थी। इसके अलावा मारा गया जैश का एक और आतंकी तौसीफ भी पुलवामा हमले में शामिल था। 

अनंतनाग में 17 जून को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। एनकाउंटर में मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए थे। इसके साथ ही सेना के दो जवान जख्मी हुए थे। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए थे।

कमेंट करें
KnriN