जम्मू-कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
हाईलाइट
  • मारे गए दोनों आतंकी शोपियां और कुलगाम के रहने वाले हैं
  • शोपियां के अवनीरा क्षेत्र में हुई मुठभेड़

डिजिटल डेस्क, शोपियां। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। शोपियां में सोमवार देर रात से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। दोनों आतंकी आईएसजेके आतंकी समूह से जुड़े बताए जा रहे हैं। 

दरअसल सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि, शोपियां के अनवीरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक ज्वॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। दोनों आतंकियों की पहचान कर ली गई है। ये आतंकी आईएसजेके आतंकी समूह से जुड़े हैं। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया, एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकियों की पहचान कुलगाम के सयार अहमद भट्ट और शोपियां के शकीर अहमद वागी के रूप में हुई है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक दोनों आतंकी आईएस की विचारधारा से प्रेरित थे।

बता दें कि इससे पहले सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। अनंतनाग के आकिन गांव में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर किया था।

Created On :   11 Jun 2019 2:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story