कुपवाड़ा : सर्च ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकी

कुपवाड़ा : सर्च ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। एक सर्च ऑपरेशन के दौरान यह मुठभेड़ शुरू हुई थी। सेना को कुपवाड़ा के हलमतपोरा क्षेत्र में 3-4 आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इस इनपुट के बाद सेना की 21 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों द्वारा इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतिंकियों ने खुद को घिरता हुआ पाकर सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग वाले क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया और 4 आतंकियों को मार गिराया। इलाके में फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आतंकियों के छिपे होने की जानकारी पर यह ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन मंगलवार को करीब 3.30 बजे शुरू किया गया। अधिकारी ने बताया, चेक हलमतपोरा के वन क्षेत्र से सटे हुए क्षेत्र फतेहखान इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। अपने ठिकानों में छुपे आतंकी इससे भयभीत हो गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकी ढेर कर दिए।

फिलहाल यहां अभी भी 1-2 आतंकियों के छिपे होने की संभावना है। सुरक्षाबल अभी भी मोर्चे पर तैनात हैं। पूरे इलाके को सील कर दिया गया। साथ ही इंटरनेट सेवाओं को भी रोका गया है। 
 

Created On :   20 March 2018 2:23 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story