बुजुर्ग महिला प्रशंसक ने की बुमराह की यॉर्कर की नकल, वीडियो वायरल

बुजुर्ग महिला प्रशंसक ने की बुमराह की यॉर्कर की नकल, वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 18 विकेट लिए हैं बुमराह ने
  • जसप्रीत ने लिखा
  • इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया
  • बुमराह ने रिट्वीट किया बुजुर्ग महिला प्रशंसक का वीडियो

डिजिटल डेस्क। वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद भी क्रिकेट प्रशंसकों में खिलाड़ियों की दीवानगी बनी हुई है। टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारतीय टीम की आलोचना हो रही है, लेकिन टीम के खिलाड़ियों की तारीफ अब भी जारी है। इसी बीच वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 18 विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग दादी बुमराह के गेंदबाजी के अंदाज की नकल करती नजर आ रहीं हैं। जसप्रीत ने खुद वीडियो को शेयर किया है। साथ ही बुमराह ने लिखा है कि मेरा दिन बन गया।

यह वीडियो सबसे पहले एक महिला फैन ने शांता शकुबाई अकाउंट से शेयर किया, जिसे बुमराह ने रिट्वीट किया। महिला फैन ने ट्वीट के साथ लिखा कि, वर्ल्ड कप में बुमराह के प्रदर्शन से मातृशक्ति भी काफी प्रभावित हुई और उन्होंने उनके रन-अप की नकल करने का फैसला किया।

भारतीय टीम के सेमीफाइनल हारने के बाद जसप्रीत ने अपने प्रशंसकों को आभार जताया था। बुमराह ने लिखा था कि, मेरे सभी साथी खिलाड़ी, कोच, सपोर्ट स्टाफ, पारिवारिक सदस्यों और प्रशंसकों को समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारे पास जो कुछ था, हमने दिया। बता दें कि 25 वर्षीय जसप्रीत ने 2016 में वनडे में डेब्यू किया था, और आज आईसीसी वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर एक गेंदबाज हैं।

 

 

 

 

 

 

Created On :   14 July 2019 1:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story