श्रद्धालुओं से भरी जीप खड़े ट्रक से टकराई, 5 की मौत 7 गंभीर

Jaunpur accident, devotees dead on their way to Allahabads Kade Manikpur temple
श्रद्धालुओं से भरी जीप खड़े ट्रक से टकराई, 5 की मौत 7 गंभीर
श्रद्धालुओं से भरी जीप खड़े ट्रक से टकराई, 5 की मौत 7 गंभीर

डिजिटल डेस्क, जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में श्रद्धालुओं से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। बता दें कि यह सभी श्रद्धालु दर्शन के लिए इलाहाबाद के कड़े मानिकपुर जा रहे थे। इसी दौरान शुक्रवार देर रात दर्शनार्थियों से भरी गाड़ी जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर मछलीशहर के निकट निजामुद्दीनपुर के पास खड़े ट्रक से टकरा गई। 

 


अपर पुलिस अधीक्षक अनिल पाण्डेय ने कहा कि वाराणसी के कठिराव से कुछ लोग दो जीप बुक करके इलाहाबाद स्थित कड़े मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे निजामुद्दीनपुर के पास सड़क के किनारे ढाबे के पास खड़े एक ट्रक से जा टकराई।  एसपी ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक महिला ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

 

मृतकों में मनोज पटेल (28), जय प्रकाश (35) और उनकी पत्नी सरिता देवी (33) सुशीला (34) तथा शर्मिला (22) शामिल हैं। एसपी ने बताया कि हादसे में 8 अन्य लोग भी गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।

Created On :   4 Aug 2018 11:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story